Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेमिका की उंगली में देखी मंगेतर की अंगूठी तो प्रेमी का चढ़ गया पारा, खुरपे से काट दिया पूरा पंजा, फिर…

युवती की दूसरी जगह शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने धोखे से उसे खेत बुलाया और विवाद के बाद उसके ही खुरपे से बाएं हाथ का पंजा कलाई के पास से काटकर अलग कर दिया गया। खुरपा व युवती का मोबाइल लेकर आरोपी भाग निकला। कुछ देर बाद खेत पहुंचे पिता ने बेटी को छटपटाता देख सीएचसी बांगरमऊ पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 12 Mar 2024 11:01 PM (IST)
Hero Image
प्रेमिका की उंगली में देखी मंगेतर की अंगूठी तो प्रेमी का चढ़ गया पारा, खुरपे से काट दिया पूरा पंजा।

जागरण संवाददाता, उन्नाव। युवती की दूसरी जगह शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने धोखे से उसे खेत बुलाया और विवाद के बाद उसके ही खुरपे से बाएं हाथ का पंजा कलाई के पास से काटकर अलग कर दिया गया। खुरपा व युवती का मोबाइल लेकर आरोपी भाग निकला। कुछ देर बाद खेत पहुंचे पिता ने बेटी को छटपटाता देख सीएचसी बांगरमऊ पहुंचाया। हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह है पूरा मामला

बेहटा मुजावर क्षेत्र के एक गांव निवासी 20 वर्षीय युवती का लंबे समय से रिंकू नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनाें ने एक दूसरे से शादी का वादा किया था। इसी बीच युवती के स्वजन ने उसकी दूसरी जगह शादी तय कर दी। 14 अप्रैल को सगाई व 19 अप्रैल को बरात की तारीख भी निकल आई। 

प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने की बात जानकर प्रेमी रिंकू बौखला गया। फोन कर वह युवती को दूसरी जगह शादी न करने और भागकर एक दूसरे से शादी करने की जिद करने लगा। कई दिन से यह सिलसिला चल रहा था। मंगलवार शाम रिंकू ने फोन कर युवती को धोखे से खेत बुलाया। 

अंगूठी देख बौखला गया युवक

घास काटने की बात कह वह खुरपा लेकर खेत पहुंची। उसे देखते ही प्रेमी रिंकू फिर से शादी की जिद करने लगा। युवती के मना करने पर दोनों में झगड़ा हो गया। इसी बीच युवती के बाएं हाथ की अंगुली में अंगूठी देख रिंकू बौखला गया और गुस्से में उसके ही खुरपे से बाएं हाथ का पंजा कलाई के पास से काटकर अलग कर दिया। खुरपा व युवती का मोबाइल लेकर भाग निकला। 

पांच मिनट बाद पीछे से खेत पहुंचा पिता बेटी को छटपटाता देख सन्न रह गया। शोर मचाते हुए ग्रामीणों को इकट्ठा किया और बेटी को सीएचसी पहुंचाया। डाक्टर ने हालत गंभीर देख लखनऊ रेफर कर दिया गया। 

डॉक्टर ने कटे पंजे को बर्फ में रखकर युवती के साथ भेज दिया है। सीओ अरविंद कुमार ने बताया कि युवती से पूछताछ के आधार पर हमलावर प्रेमी रिंकू को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। शीघ्र जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Chitrakoot Airport: चित्रकूट एयरपोर्ट में उतरा पहला विमान, यात्री बोले यात्री जय श्री राम; ऐसा रहा अनुभव

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री योगी ने की जल जीवन मिशन की प्रगति की समीक्षा, कहा- किसी भी परिवार को न हो पेयजल की समस्या

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें