Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varanasi News: काशी विश्वनाथ मंद‍िर के पास 100 साल पुराना मकान गिरा, आठ घायल, एक की मौत

वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर के पास देर रात हादसा हो गया। 100 साल पुराना मकान गिरने से आठ लोग दबकर घायल हो गए। हादसे में एक बच्‍चे की मौत हो गई। अस्पताल में छह लोगों का इलाज जारी है जिसमें एक महिला सिपाही भी शामिल है। पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर जांच में जुटी हुई हैं।घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

By pramod kumar Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 06 Aug 2024 08:09 AM (IST)
Hero Image
हादसे के बाद मलबा हटाती रेस्‍क्‍यू टीमें।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। काशी विश्वनाथ मंदिर के गेट नंबर चार के बगल की गली में एक 100 साल पुराना मकान गिर गया, जिसमें आठ लोग दबकर घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई और पुलिस व रेस्क्यू टीमें तुरंत मौके पर पहुंची। घायलों को तुरंत मंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से एक बेबी की हालत गंभीर होने पर बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

अस्पताल में छह लोगों का इलाज जारी है, जिसमें एक महिला सिपाही भी शामिल है, जो ट्रामा सेंटर में भर्ती है। पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर जांच में जुटी हुई हैं और घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं।

डीएम और सीएमओ घायलों का हालचाल लेने पहुंचे 

डीएम एस राजलिंगम और सीएमओ डॉ. संदीप चौधरी घायलों का हालचाल लेने पहुंचे। यह घटना एक बड़ी त्रासदी है और प्रशासन को ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने चाहिए। पुराने मकानों की जांच और मरम्मत पर ध्यान देना आवश्यक है। मकान मालिक रमेश गुप्ता और मनीष गुप्ता के परिवार के साथ यह घटना काफी दुखद है।

यह भी पढ़ें: Prayagraj News: कुएं का दूषित पानी पीने से चार लोगों की मौत, दो दर्जन बीमार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर