Move to Jagran APP

Accident On Holi: पूर्वांचल में होली पर छाया मातम, सड़क हादसों में 25 लोगों की हुई मौत, आंकड़ें दिल दहला देने वाले

Accident On Holi आजमगढ़ में तीन स्थानों पर हुए हादसों में आठ लोग घायल हो गए। मीरजापुर में ट्रक से आमने-सामने टक्कर में बुलेट सवार तीन चचेरे भाइयों समेत चार युवकों की मौत हो गई। हादसा देहात कोतवाली के समोगरा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 135 पर सोमवार रात आठ बजे हुआ। चारों अपने किसी दोस्त के घर होली मिलने जा रहे थे। किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 27 Mar 2024 08:23 AM (IST)
Hero Image
Accident On Holi पूर्वांचल के 10 जिलों में अलग-अलग सड़क हादसों में 25 लोगों की मौत हो गई
 जागरण टीम, वाराणसी। होली पर सोमवार को पूर्वांचल के 10 जिलों में अलग-अलग सड़क हादसों में 25 लोगों की मौत हो गई, जबकि 29 लोग घायल हो गए। चंदौली में चौरहट गांव के समीप सोमवार दोपहर तेज रफ्तार कार ने सोमवार को छह लोगों को कुचल दिया।

हादसे में चौरहट ग्राम निवासी 10 वर्षीय बालक आर्यन व बुजुर्ग बृजमोहन ने दुर्घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उनका इलाज ट्रामा सेंटर वाराणसी में किया जा रहा है। टक्कर के बाद गाड़ी भी पलट गई और वहां जुटे लोगों ने चालक सहित दो लोगों की जमकर पिटाई कर दी, जबकि गाड़ी में बैठे चार लोग भाग गए।

आजमगढ़ में तीन स्थानों पर हुए हादसों में आठ लोग घायल हो गए। मीरजापुर में ट्रक से आमने-सामने टक्कर में बुलेट सवार तीन चचेरे भाइयों समेत चार युवकों की मौत हो गई। हादसा देहात कोतवाली के समोगरा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 135 पर सोमवार रात आठ बजे हुआ। चारों अपने किसी दोस्त के घर होली मिलने जा रहे थे। किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था।

इसे भी पढ़ें- दिल्ली-मुंबई की ट्रेनों में नौ अप्रैल तक जगह नहीं, होली की छुट्टियां पूरी, अब इन ट्रेनों का है सहारा

मीरजापुर में ही मड़िहान के कलवारी खुर्द में सोमवार को दिन में होली खेलने जा रहे किशोर की बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे किशोर अनिकेत की मौत हो गई। पांच अन्य स्थानों पर हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। बलिया में चार स्थानों पर हुए सड़क दुर्घटनाओं में बालक समेत सात लोगों की मौत हो गई। सिकंदरपुर के बरहुंचा के समीप दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में तीन लोगों की मौत हुई।

सुखपुरा के बसंतपुर मोड़ के पास भी बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। उभांव थाना के अवाया विद्युत उपकेंद्र के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बांसडीह के बड़सरी में कार की टक्कर से एक युवक की जान गई। जौनपुर के खेतासराय में स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों रिश्तेदारी से लौट रहे थे।

इसे भी पढ़ें- दिल्‍ली में IAS की तैयारी करने वाला शख्‍स ने वाराणसी में किया ऐसा काम, जानकर पुलिस के उड़े होश

मऊ में दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। एक युवक घायल हो गया। सोनभद्र में हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में होली के दिन दो लोगों की मौत हो गई और पांच घायल हो गए। वाराणसी में दो अलग-अलग हादसों में एक बाइक सवार की मौत हो गई और दो घायल हो गए। कपेसठी के साईपुर में बाइक पलटने से इस पर सवार एक युवक की मौत हो गई और साथी घायल हो गया। चोलापुर के बेला में कार के धक्के से बाइक सवार घायल हो गया। होली पर 12,331 घायल व गंभीर रोगी पहुंचे अस्पताल 11

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।