Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाजपा में शामिल होने की झूठी खबर पर अजय राय ने साधा निशाना, कहा- 'भ्रम दूर करने के लिए पार्टी कार्यालय में...

Ajay Rai कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने उनके भाजपा में शामिल होने की झूठी खबर को लेकर भाजपा पर हमला बोला है। अजय राय ने कहा कि कुछ लोग इन सीटों से मेरी उम्मीदवारी को लेकर अफवाहें फैला रहे थे। वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध पूरी ताकत से चुनाव लड़ूंगा। भाजपा उनके विरुद्ध माहौल बनवाने का कुचक्र रच रही है जिसे वह सफल नहीं होने देंगे।

By Alok Mishra Edited By: Swati Singh Updated: Wed, 10 Apr 2024 07:27 PM (IST)
Hero Image
भाजपा में शामिल होने की झूठी खबर पर अजय राय ने साधा निशाना

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने उनके भाजपा में शामिल होने की झूठी खबर को लेकर भाजपा पर हमला बोला है। राय ने आरोप लगाया कि एक दिन पहले उनके भाजपा में शामिल होने की भ्रामक खबर प्रसारित कराए जाने के बाद ही भाजपा ने मंगलवार को बलिया व गाजीपुर सीट पर भी अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। यह भाजपा की घबराहट को दर्शाता है।

अजय राय ने कहा कि कुछ लोग इन सीटों से मेरी उम्मीदवारी को लेकर अफवाहें फैला रहे थे। वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध पूरी ताकत से चुनाव लड़ूंगा। भाजपा उनके विरुद्ध माहौल बनवाने का कुचक्र रच रही है, जिसे वह सफल नहीं होने देंगे। भाजपा का भ्रम दूर करने के लिए पार्टी कार्यालय में बैठा हूं।

अजय राय ने की बैठक

मथुरा में कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश धनगर के पक्ष में मंगलवार को चुनावी सभा करने के बाद अजय राय बुधवार को पार्टी मुख्यालय पहुंचे और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। वॉर रूम की भी समीक्षा की।

वाराणसी से मजबूती से लड़ेंगे चुनाव

अजय राय ने कहा कि इससे पूर्व वह गाजियाबाद गए थे। वह वाराणसी में मजबूती से चुनाव लड़ने के साथ ही कांग्रेस के हिस्से आई अन्य 16 सीटों पर भी चुनाव प्रचार करेंगे। इसके लिए रणनीति बनाई जा रही है। कांग्रेस के गारंटी कार्ड को सभी लोकसभा क्षेत्र में घर-घर पहुंचाने के लिए वरिष्ठ नेताओं व पूर्व पदाधिकारियों को भी पूरा सहयोग लिया जाएगा। वरिष्ठ नेता भी लोगों के बीच जाकर कांग्रेस के घोषणा पत्र (पांच न्याय) पर चर्चा करेंगे और उसकी खूबियों को बताएंगे। पदाधिकारियों को इसके लिए लोकसभा क्षेत्रवार जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं।

पूर्व नेताओं की भी जोड़ा जा रहा

वॉर रूम के वरिष्ठ सदस्य डा.आरपी त्रिपाठी का कहना है कि सभी पूर्व सांसद व पूर्व विधायकों से भी संपर्क किया जा रहा है। उन्हें भी चुनाव प्रचार से जोड़ा जा रहा है। जिससे वे अपने प्रभाव वाले क्षेत्रों में पदाधिकारियों के साथ निकलें और गारंटी कार्ड पर बात करें। हर शहर में वार्ड स्तर पर वरिष्ठ कांग्रेसियों से भी संपर्क कर पदाधिकारियों का उनके घर भी भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: BJP प्रत्याशी घोषित होते ही मैनपुरी में चढ़ा सियासी पारा, अखिलेश ने साधा निशाना तो डिंपल ने भी संभाला मोर्चा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर