Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अक्षरा सिंह ने बिहारी लड़के के साथ लगाए खतरनाक ठुमके, देखने वालों की फटी रह गई आंखें फिर पीटने लगे ताली- वीडियो

Akshara Singh Latest Dance Video - भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें अक्षरा एक बिहारी बाबू के साथ ठुमके लगाते नजर आई हैं। अक्षरा सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जबरदस्त पॉपुलर हो रहा है। सबसे पहले जानिए कि वीडियो पर अब तक 33 लाख से अधिक व्यू (फेसबुक) आ चुके हैं।

By Shivam YadavEdited By: Shivam YadavUpdated: Mon, 25 Sep 2023 02:43 PM (IST)
Hero Image
अक्षरा सिंह ने बिहारी लड़के के साथ लगाए खतरनाक ठुमके

Akshara Singh Latest Dance Video : नई दिल्ली, जागरण ऑनलाइन डेस्क: भोजपुरी इंडस्ट्री यूपी-बिहार ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में तहलका मचाने में नंबर वन है। कारण इसके गाने और कलाकार हैं। इस समय सबसे चर्चित हस्ती अक्षरा सिंह बनी हुई हैं। इसी बीच भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षरा एक बिहारी बाबू के साथ ठुमके लगाते नजर आई हैं।

अक्षरा सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जबरदस्त पॉपुलर हो रहा है। सबसे पहले जानिए कि वीडियो पर अब तक 33 लाख से अधिक व्यू (फेसबुक) आ चुके हैं। अक्षरा सिंह ने जिस बिहारी बाबू के साथ ठुमके लगाए वह भी कोई कमतर नहीं है। ये बिहारी बाबू सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आदर्श आनंद के नाम से जाने जाते हैं।

चेहरे पर मुस्कान ला देता है वीडियो

आदर्श आनंद और उनकी टीम के साथ अक्षरा सिंह ने ‘कमरिया पतरे पतरे’ पर डांस किया, जो कि काफी मजेदार है, क्योंकि इस वीडियो में आदर्श आनंद की टीम शामिल बाल कलाकारों की एक्टिंग लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला देती है।

यहां देखें वीडियो-

वहीं, वीडियो शूट के समय काफी संख्या में लोग मौजूद दिखे, जो अक्षरा और आदर्श की टीम का डांस देख काफी अचंभित थे और बाद में तालियां बजाकर अपनी खुशी जाहिर की।

कौन हैं आदर्श आनंद?

आदर्श आनंद, बिहार के भागलपुर से संबंध रखते हैं। वह एक फेमस यूट्यूबर हैं, जिन्होंने तमाम कठिनाइयों को पार करते हुए अपना नाम रोशन किया है। आदर्श आनंद ने सोशल मीडिया पर टिकटाॅक के जमाने से एक्टिव हुए थे। शुरुआत में उन्हें ताने सुनने को मिले, लेकिन उनकी कला को देख लोग प्रशंसा करने लगे हैं।

अक्षरा सिंह की मूवी का ट्रेलर लांच

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की टैलेंटेड अभिनेत्री अक्षरा सिंह की मूवी ‘अक्षरा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस मूवी में अक्षरा सिंह कई किरदारों में नजर आने वाली हैं। फिल्म का प्लॉट समाज में शिक्षा की अलख जगाने का संदेश है, जिसके लिए अक्षरा संघर्ष करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:- ‘हीरोइन हो हीरोइन…’ गाने वाले सिंगर का ये सैड सॉन्ग YouTube पर मचा रहा धूम, पांचवें नंबर पर कर रहा ट्रेंड

यह भी पढ़ें:- Akshara Trailer: माफियाओं के निशाने पर आईं 'अक्षरा', रिलीज हुआ फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर