Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varanasi: वाराणसी से दिल्ली की यात्रा हुई आसान, शुरू हुई एयर इंडिया की एक और विमान सेवा; इतना है किराया

Varanasi अब वाराणसी से दिल्ली के बीच की हवाई यात्रा और आसान हो गई है। एयर इंडिया की वाराणसी से दिल्ली के बीच एक और विमान सेवा सोमवार से शुरू हो गई। यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए एयर इंडिया ने वाराणसी से दिल्ली रूट पर एक और विमान सेवा की शुरुआत की है। विमान का शेड्यूल कुछ दिन पूर्व ही जारी किया गया था।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Updated: Tue, 16 Jan 2024 10:50 AM (IST)
Hero Image
वाराणसी से दिल्ली की यात्रा हुई आसान, शुरू हुई एयर इंडिया की विमान सेवा

संवाद सहयोगी, बाबतपुर। एयर इंडिया की वाराणसी से दिल्ली के बीच एक और विमान सेवा सोमवार से शुरू हो गई। पहले दिन विमान अपने निर्धारित समय से साढ़े तीन घंटे की देरी से 178 यात्रियों को दिल्ली से लेकर वाराणसी पहुंची। यही विमान 179 यात्रियों को लेकर चार घंटे देरी से वाराणसी से दिल्ली के लिए उड़ान भरी।

यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए एयर इंडिया ने वाराणसी से दिल्ली रूट पर एक और विमान सेवा की शुरुआत की है। विमान का शेड्यूल कुछ दिन पूर्व ही जारी किया गया था और यात्रियों ने भी टिकट बुक करना शुरू कर दिया था।

ये है शेड्यूल

एयर इंडिया का विमान एआई 427 दिल्ली से दोपहर 3.15 बजे उड़ान भरकर 4.45 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचेगी। फिर यही विमान एआई 428 बनकर शाम 5.25 बजे उड़ान भरकर सात बजे दिल्ली पहुंचेगी।

सोमवार को मौसम खराब होने के चलते विमान रात 8.15 बजे पहुंची। यही विमान रात 9.15 बजे दिल्ली के लिए रवाना हुई।

इतना है विमान का किराया

विमान का एक तरफ का किराया 4400 है। एयर इंडिया के अधिकारियों ने बताया कि वाराणसी से दिल्ली की उड़ान कोविड के चलते दो वर्ष पहले बंद कर दी गई थी। इस मार्ग पर यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए शुरू किया गया है।

यह भी पढ़ें: Delay Trains List: कोहरे के चलते ट्रेनों की रफ्तार पर लगा ब्रेक, 22 घंटे बाद पहुंची स्वतंत्रता सेनानी; न्यू वंदे भारत हुई रद्द

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें