Move to Jagran APP

अंशुमान पुष्कर अभिनेत्री मुक्ति मोहन संग अपनी पहली फिल्म 'इश्क चकल्लस' में नजर आएंगे

बनारस का बॉलीवुड से कनेक्‍शन कोई नया नहीं है इसी कड़ी में नया नाम अंशुमान पुष्‍कर का जुड़ा है। ग्रहण जामताड़ा और काठमांडू कनेक्शन जैसे वेब शो के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अंशुमान पुष्कर अभिनेत्री मुक्ति मोहन संग अपनी पहली फिल्म इश्क चकल्लस में नजर आएंगे।

By Abhishek SharmaEdited By: Updated: Mon, 22 Nov 2021 04:20 PM (IST)
Hero Image
बनारस का बॉलीवुड से कनेक्‍शन कोई नया नहीं है, इसी कड़ी में नया नाम अंशुमान पुष्‍कर का जुड़ा है।
वाराणसी, इंटरनेट डेस्‍क। यूपी का बॉलीवुड से कनेक्‍शन कोई नया नहीं है, इसी कड़ी में नया नाम अंशुमान पुष्‍कर का जुड़ा है। ग्रहण, जामताड़ा और काठमांडू कनेक्शन जैसे वेब शो के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अंशुमान पुष्कर अभिनेत्री मुक्ति मोहन संग अपनी पहली फिल्म इश्क चकल्लस में नजर आएंगे। वह वाराणसी में भी शूटिंंगकर चुके हैं। अब रोमांटिक कॉमेडी इश्क चकलास में जीशान कादरी, आसिफ खान, राजेश शर्मा, दीपिका चिखलिया और जगदीश राज पुरोहित भी काम कर रहे हैं। निर्देशक हूपू अशोक यादव द्वारा निर्देशित और ग्रीन एप्पल फिल्म्स के केविन जॉनसन और नूपुर चंद्राकर द्वारा निर्मित, फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में की जा रही है। संगीत विशाल मिश्रा और राज शेखर द्वारा तैयार किया जा रहा है। 

निर्देशक और निर्माता संग काम करने के लिए अपने अनुभव को साझा करते हुए वह कहते हैं, "यह निर्देशक का माध्यम है। इसलिए उनके साथ एक अच्छा बंधन होना जरूरी है। अशोक जी के साथ मेरा अच्छा तालमेल था, जैसा कि मैंने उनसे संक्षिप्त चरित्र सुना है और जिस तरह से वह अपने दिमाग में एक विशेष दृश्य को चित्रित करते हैं। वह बहुत ही शांत, तनावमुक्त और बहुत स्पष्ट होते हैं कि वह स्क्रीन पर क्या चित्रित करना चाहते हैं। केविन बहुत ही सज्जन व्यक्ति हैं। मुझे ऐसे निर्माताओं संग काम करना पसंद है जो रचनात्मक इनपुट के लिए समझते हैं और खुले हैं सभी से। जिस तरह से केविन बहुत सकारात्मक व्यक्ति हैं और परियोजना के सर्वोत्तम परिणाम की आशा देते हैं।"

फिल्म के बारे में साझा करते हुए, उन्होंने कहा, "इश्क चकल्लस एक प्रेम कहानी और उसके चारों ओर सभी पागलपन, जंगलीपन, भ्रम पर आधारित है। यह आम लोगों के इर्द- गिर्द घूमती है जो सामान्य दिखते हैं लेकिन उनका जीवन असाधारण चीजों से भरा होता है जो एक रोमांचकारी अनुभव देता है। हम इसे एक रोमांटिक कॉमेडी कह सकते हैं लेकिन फिर भी इसमें कई जायके भी शामिल हैं।"

अपनी भूमिका के बारे में खुलासा करते हुए वह कहते हैं, "हर किरदार के साथ अलग-अलग चुनौतियां होती हैं। इस किरदार के बारे में बताया कि दर्शकों को एक ऐसी शैली का चरित्र देखने को मिलेगा, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है। एक कलाकार के रूप में मैं अपनी बहुमुखी प्रतिभा को बढ़ाना चाहता हूं। मुझे अपने पिछले पात्रों पर दर्शकों से बहुत प्यार मिला है, मुझे उम्मीद है कि लोग मेरे प्रदर्शन के इस नए आयाम की सराहना करेंगे।"

वह कलाकारों के साथ काम करने के लिए उत्साह पूर्वक बताते हैं कि, "टीम के साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मैंने पहले आसिफ और रवि भूषण जैसे कुछ लोगों के साथ काम किया है। साथ ही टीम बेहद प्रतिभाशाली लोगों का एक समूह है। उनसे बहुत कुछ सीखने की उम्मीद कर रहा हूं। किसी भी परियोजना या यहां तक ​​कि किसी भी जगह पर जाने से पहले एक छात्र के रूप में सीखने और जितना हो सके उतना ज्ञान विकसित करने के लिए जाता रहता हूं। मेरा मानना ​​​​है कि यहां सीखने की पर्याप्त गुंजाइश है। बताया कि प्यार भरे और अनोखे प्रोजेक्ट के साथ हम निश्चित रूप से इसके साथ एक सिनेमाई जादू पैदा करने में सफल होंगे।"

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।