Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akanksha Dubey: आकांक्षा दुबे के वकील ने लगाया हत्या का आरोप, सीएम योगी को पत्र ल‍िखकर की CBI जांच की मांग

Akanksha Dubey News भोजपुरी फ‍िल्‍मों की मशूर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में वकील ने अब मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ को पत्र ल‍िखकर सीबीआई जांच की मांग की है। वकील ने कहा क‍ि आकांक्षा की मौत आत्‍महत्‍या नहीं हत्‍या है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Wed, 05 Apr 2023 01:53 PM (IST)
Hero Image
Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की थी आत्‍महत्‍या

वाराणसी, जेएनएन। सारनाथ इलाके के एक होटल के कमरे में मृत पाई गई लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के वकील ने इस मामले की सीबीआई या सीबी-सीआईडी से जांच कराने की मांग की है।

इस मांग को लेकर वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि 25 वर्षीय अभिनेत्री की मौत आत्महत्या से नहीं बल्कि होटल के कमरे में कुछ लोगों ने उसकी हत्‍या की है।

वकील ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में मौत पर संदेह की ओर इशारा करते हुए कई बिंदु उठाए हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आकांक्षा के शव का उसकी मां के आग्रह के बावजूद जबरन अंतिम संस्कार किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अंतिम संस्कार किया जाना चाहिए था।

वकील ने आरोप लगाया कि भोजपुरी उद्योग के कई जाने माने लोग दुबे का शोषण कर रहे थे। उसके काम के लिए भुगतान नहीं करते थे। 25 वर्षीय अभिनेत्री को 26 मार्च को कपड़े के एक टुकड़े के साथ पंखे से लटका हुआ पाया गया था। अभिनेत्री ने कई क्षेत्रीय फिल्मों में अभिनय किया है। जिनमें 'कसम पैदा करने वाले की 2', 'मुझसे शादी करोगी' (भोजपुरी) और 'वीरोन' आद‍ि फ‍िल्‍में शामिल है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें