Move to Jagran APP

वाराणसी में दिसंबर के दूसरे सप्ताह रामनगर किला में होगी भोला फिल्म की शूटिंग, लोकेशन देखने पहुंचे अजय देवगन

आगामी दिसंबर माह के दूसरे सप्ताह में काशी में प्रोड्यूसर अजय देवगन के निर्देशन में भोला फिल्म को शूट करने की संभावना है। अजय ने सरसरी निगाह से दुर्ग के महत्वपूर्ण स्थानों को देखा और अपनी आगामी फि‍ल्म भोला के लिए लोकेशन तलाशे।

By sanjay kumarEdited By: Saurabh ChakravartyUpdated: Thu, 24 Nov 2022 06:41 PM (IST)
Hero Image
काशी विश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन कर वापस जाते अभिनेता अजय देवगन
जागरण संवाददाता, वाराणसी। काफी समय बाद एक बार फिर रामनगर किला में एक्शन, कट कट व ओके की आवाज गुंजेगी। आगामी दिसंबर माह के दूसरे सप्ताह में काशी में प्रोड्यूसर अजय देवगन के निर्देशन में भोला फिल्म को शूट करने की संभावना है। गुरुवार को बजड़ा से रामनगर पहुंचे अजय देवगन ने खिड़किया घाट से पिछले दरवाजा से किला में प्रवेश कर लोकेशन का चयन किया।

बगैर किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अजय दोपहर लगभग डेढ़ बजे यहां पहुंचे। वे बनारस से मोटर बोट से किले के पश्चिमी द्वार पर स्थित खिड़की घाट पहुंचे। मिली जानकारी के अनुसार अजय ने सरसरी निगाह से दुर्ग के महत्वपूर्ण स्थानों को देखा और अपनी आगामी फि‍ल्म भोला के लिए लोकेशन तलाशे। उन्होंने किले के गंगा महल स्थित स्विमिंग पूल और खिड़की घाट का बारीकी से निरीक्षण किया। भोला के प्रोड्यूसर और निर्देशक दोनों अजय देवगन हैं।

अभिषेक बच्चन और नवोदित अभिनेत्री अमला पाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगी

इस फ‍िल्म में अभिषेक बच्चन और नवोदित अभिनेत्री अमला पाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगी। सूत्रों ने बताया कि अजय ने लोकेशन देख कर हरी झंडी दिखा दी है। भोला की शूटिंग यूनिट दिसम्बर के द्वितीय सप्ताह के बाद रामनगर किले में आएगी। संभवतः रामनगर किले में 7, 8, और नौ दिसम्बर तीन दिनों का शूटिंग शेड्यूल होगा।

बता दें कि अजय देवगन की हालिया प्रदर्शित फ‍िल्म दृश्यम 2 को जबरदस्त सफलता मिली है। वैसे सुरक्षा दस्ते ने मीडिया को उनके आस पास भी नही फटकने दिया। खुद अजय भी कैमरे के सामने आने से बचते रहे।

काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे अभिनेता अजय देवगन

अभिनेता अजय देवगन विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। भारतीय फिल्मी दुनियां में अपने अलग - अलग किरदार से लोगों के दिल में राज करने वाले मशहूर अभिनेता अजय देवगन अपनी टीम के साथ शूटिंग को लेकर गुरुवार काशी पहुंचे। शाम चार बजे गंगा के रास्ते काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे। नांव से उतरते ही गंगा को नमन किया।

बाबा विश्वनाथ धाम के रास्ते विश्वनाथ मंदिर पहुंचे वहां मंदिर अर्चक टेक नारायण ने साविधि पूजन अर्चना कराई। दर्शन बाद बाहर निकलने पर बाबा शिखर नमन किया। मौजूद लोगों ने अजय देवगन को देख अपने अपने शब्दों में किसी ने सिंघम तो किसी ने अज्जू भाई आवाज देने लेगे। जिसे देख सभी को हाथ हिला कर अभिवादन स्वीकार किया। मंदिर की ओर से बाबा प्रशाद भेंट दिया गया। अपने गंतव्य को प्रस्थान के समय सभी जन को हाथ जोड़ते स्वचालित नांव से प्रस्थान किए।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।