Move to Jagran APP

गाजीपुर के विधायक के गनर से लूट के मामले में वाराणसी कैंट स्टेशन पर खंगाले गए सीसीटीवी कैमरे

श्रमजीवी एक्सप्रेस में सुल्तानपुर के समीप मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) के विधायक मन्नू अंसारी के गनर पर हमला और कारबाइन लूट की घटना के तार कैंट स्टेशन (वाराणसी जंक्शन) पर भी खंगाले गए। सीसीटीवी फुटेज से संदिग्धों की पहचान का प्रयास किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Saurabh ChakravartyPublished: Wed, 26 Oct 2022 05:10 PM (IST)Updated: Wed, 26 Oct 2022 05:10 PM (IST)
गनर पर हमला और कारबाइन लूट की घटना के तार कैंट स्टेशन (वाराणसी जंक्शन) पर भी खंगाले गए।

जागरण संवाददाता, वाराणसी : श्रमजीवी एक्सप्रेस में सुल्तानपुर के समीप मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) के विधायक मन्नू अंसारी के गनर पर हमला और कारबाइन लूट की घटना के तार कैंट स्टेशन (वाराणसी जंक्शन) पर भी खंगाले गए। यहां पीड़ित गनर अमृतलाल के बयान पर सीसीटीवी फुटेज से संदिग्धों की पहचान का प्रयास किया गया। पड़ताल के बाद जीआरपी सुल्तानपुर की टीम वापस लौट गई।

जानकारी के अनुसार पीड़ित ने जीआरपी को पहले बयान दिया कि वह कैन्ट स्टेशन से ट्रेन में सवार हुआ था लेकिन यहां प्लेटफार्म नम्बर पांच पर लगे सीसीटीवी की जीआरपी के सहयोग से हुई जांच में यह बात पुष्ट हुई कि गनर यहां से ट्रेन में सवार हुआ था। बाद में पीड़ित ने बयान दिया कि वह पीडीडीयू नगर से गाड़ी में सवार हुआ है।

गनर राकेश ट्रेन से सुलतानपुर के रास्ते जा रहे थे, जंक्शन पहुंचने से पहले घटना हो गई

मन्नू अंसारी वर्तमान में मुहम्मदाबाद सीट से विधायक हैं। उनके गनर राकेश ट्रेन से सुलतानपुर के रास्ते जा रहे थे। जंक्शन पहुंचने से पहले घटना हो गई। इसके बाद राजगीर से नई दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन को काफी देर तक जंक्शन पर रोके रहा गया और हमलावरों को पकड़ने के लिए छानबीन भी की गई।

हालांकि अब तक उनका सुराग नहीं लग सका है। घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव और सीओ सिटी डॉ. राघवेंद्र चतुर्वेदी स्टेशन पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने जांच पड़ताल की। थानाध्यक्ष जीआरपी शमीम अली ने बताया कि श्रमजीवी एक्सप्रेस से विधायक के गनर राकेश सफर कर रहे थे, हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

मंगलवार की शाम सिपाही श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन से आ रहा था। कुछ लोगों ने ट्रेन स्टेशन पहुंचने से पहले ही रोक ली। सिपाही पर चाकुओं से हमलाकर असलहा छीना और वहां से फरार हो गए। लहूलुहान सिपाही को जीआरपी ने ट्रेन से उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत नाजुक देख डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.