Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कॉमेडियन श्याम रंगीला का नामांकन हुआ खारिज, वाराणसी से निर्दलीय दाखिल किया था पर्चा

वाराणसी लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार कॉमेडियन श्याम रंगीला का मंगलवार को नामांकन खारिज हो गया। इस सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 40 उम्मीदवारों ने सियासी ताल ठोंकी है। श्याम रंगीला ने पिछले तीन दिनों से नामांकन नहीं भरने देने के आरोप लगा रहे थे। मंगलवार सुबह ही उन्होंने अपना पर्चा दाखिल किया था जोकि शाम होते-होते खारिज हो गया।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Wed, 15 May 2024 07:29 PM (IST)
Hero Image
कॉमेडियन श्याम रंगीला का नामांकन हुआ खारिज

जागरण संवाददाता, वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट वाराणसी से निर्दलीय उम्मीदवार कॉमेडियन श्याम रंगीला का मंगलवार को नामांकन खारिज हो गया। इस सीट पर प्रधानमंत्री समेत 40 उम्मीदवारों ने सियासी ताल ठोंकी है। श्याम रंगीला पिछले तीन दिनों से नामांकन नहीं भरने देने के आरोप लगा रहे थे। मंगलवार सुबह ही उन्होंने अपना पर्चा दाखिल किया था, जोकि शाम होते-होते खारिज हो गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रंगीला मंगलवार सुबह अपने समर्थकों के साथ वाराणसी स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे थे, पर्चा भरने के बाद खासे उत्साहित भी नजर आ रहे थे। उन्होंने अपने अंदाज में कहा था कि गंगा मैया ने मुझे भी गोद ले लिया है। हम जनता के सहयोग और अपनी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे। आयोग द्वारा पर्चा खारिज होने के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि कॉमेडियन का अगला कदम क्या होगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर