Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varanasi Cantt MLA की ओर से एक्सपायर जूस बांटने की जांच की मांग कांग्रेस ने एसएसपी से की

वाराणसी के कैंट विधायक की ओर से डाबर रियल जूस बंटवाने के संदर्भ में शुक्रवार को एसएसपी को कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने ज्ञापन सौंपा। मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Updated: Fri, 01 May 2020 09:48 PM (IST)
Hero Image
Varanasi Cantt MLA की ओर से एक्सपायर जूस बांटने की जांच की मांग कांग्रेस ने एसएसपी से की

वाराणसी, जेएनएन। कैंट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक सौरभ श्रीवास्तव की ओर से भाजपा कार्यकर्ताओं एक्सपायर हो चुकी डाबर रियल जूस बंटवाने के संदर्भ में शुक्रवार को एसएसपी को कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने सौंपा। मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की।

महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे व जिलाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी राजेश्वर पटेल ने संयुक्त रूप से बताया कि यह गंभीर विषय है। ऐसा कृत्य निंदनीय है। विधायक ने एक्सपायर जूस को जनता में बंटवा दिया जो आमजन के स्वास्थ के साथ खिलवाड़ है। यह अशोभनीय कृत्य है जिसकी निंदा की जाती है। कुछ महीने पहले लोलार्क छठ मेले में भी बड़ी मात्रा में डाबर कंपनी का एक्सपायर ग्लूकोज और जूस विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओं संग बांटे थे जिसकी शिकायत कांग्रेसजनों ने सीएमओ से की थी। जांच का आदेश हुआ परंतु मामले में लीपापोती की गई। प्रतिनिधि मंडल में फसाहत हुसैन बाबू, राकेश चंद शर्मा, विनय सहजेदा, रोहित दुबे, अनुभव राय आदि शामिल थे।

राजनीतिक दलों के कुछ नेताओं ने सोशल मीडिया पर जूस के पैकिंग की फोटो किया था शेयर

जिले में प्रशासन के साथ ही भाजपा व सामाजिक संगठनों के लोग जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री पहुंचाने में जुटे हैं। इस बीच इस बुधवार को कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्‍तव पर खाद्य सामग्री के साथ ही डाबर कंपनी का एक्सपायरी जूस बांटने का आरोप चर्चा का विषय रहा। विधायक जरूरतमंदों की सहायता के लिए खाद्यान्न सामग्री वितरित करा रहे हैं। विधायक ने तिलभांडेश्वर व कुछ अन्य क्षेत्रों में खाद्य सामग्री के साथ ही डाबर के रियल जूस का वितरण कराया। उनका उद्देश्य था कि इससे लोगों की इम्यूनिटी बढ़ेगी। इसके बाद ही राजनीतिक दलों के कुछ नेताओं ने सोशल मीडिया पर जूस के पैकिंग की फोटो शेयर करना शुरू कर दिया। जिस पर दिसंबर 2019 एक्सपायरी डेट लिखी हुई है। जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश उपाध्यक्ष विकास चंद्र तिवारी ने इसे गंभीर मामला बताते हुए कार्रवाई की मांग की। इसमें कितनी सत्यता है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर