Move to Jagran APP

'...मुझे और मेरे बच्चों में डर बैठ गया है', भाजपाईयों के खिलाफ रपट लिखाने बेटी संग थाने पहुंच गईं अजय राय की पत्नी

लोकसभा चुनाव में इस बार जो स‍ियासी उलटफेर हुआ उसका सीधा असर सदन की कार्यवाही में देखने को मिल रहा है। व‍िपक्ष के नेता सरकार को घेरे हुए हैं। बीते दिन सदन कार्यवाही के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने तमाम मुद्दे को लेकर सत्तासीन पार्टी को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ा। राहुल के बयान के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता मंगलवार रात कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के घर पहुंचे।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Published: Tue, 02 Jul 2024 08:56 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 08:56 PM (IST)
बेटी संग थाने पहुंची कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय की पत्नी

जागरण संवाददाता, वाराणसी। संसद में राहुल गांधी के बयान के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता मंगलवार रात कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के घर पहुंचे। इसकी सूचना पाकर बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व पुलिस वहां पहले से ही पहुंच गई।

धरना के विरोध में बेटी संग थाने पहुंच गईं अजय राय की पत्नी

भाजपा कार्यकर्ताओं को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के घर से बहुत पहले ही पुलिस ने रोका और लौटा दिया। घर पर धरना के विरोध में कांग्रेस अध्यक्ष की पत्नी रीना राय बेटी के साथ चेतगंज थाने पहुंच गईं। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ तहरीर दी।

तहरीर में उन्होंने लिखा है कि उनके पति बतौर प्रदेश अध्यक्ष पार्टी और संगठन के कार्यों से लगातार बाहर रहते हैं। ऐसे में घर पर बच्चों संग अकेले रहती हूं। आज की घटना से मुझे व मेरे बच्चों भय व्याप्त है। उन्होंने घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी विधिक कार्यवाही व घर-परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

यह भी पढ़ें- 'यूपी और अयोध्या को बदनाम करने की साजिश', संसद में मुआवजे को लेकर Rahul Gandhi के गलत बयान पर सीएम योगी का करारा जवाब

यह भी पढ़ें- वाराणसी में सपा नेता के घर में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, रंगदारी देने से कर दिया था मना- इलाके में दहशत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.