Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varanasi News: वाराणसी में लुटेरे के साथ हुई पुलिस की मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में पैर पर लगी गोली

वाराणसी में इंडसइंड बैंक की सब्सिडियरी भारत फाइनेंसियल इन्क्लूजन लिमिटेड के फील्ड ऑफिसर योगेश यादव को गोली मारकर एक लाख 15 हजार रुपये लूटने वाले बदमाश गुलशन का पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया। गुलशन मुंगेर बिहार का रहने वाला है। दो बदमाश पहले ही पकड़े जा चुके हैं। गोली लगने से घायल बदमाश को पंडित दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Rakesh Srivastava Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 19 Sep 2024 10:37 AM (IST)
Hero Image
बदमाश के दाहिने पैर में लगी गोली। जागरण

संवाद सहयोगी, वाराणसी। गत 23 जुलाई को इंडसइंड बैंक की सब्सिडियरी भारत फाइनेंसियल इन्क्लूजन लिमिडेट के फील्ड आफिसर योगेश यादव को गोली मारकर एक लाख 15 सौ रुपये लूटने वाले बदमाश गुलशन को एसओजी ने उसी की भाषा में जवाब दिया।

एसओजी देर रात रिंग रोड से गुजर रही थी कि संदिग्ध युवक देख उसे रोकना चाही तो जवाब में उसने फायरिंग कर डाली। घबराए एसओजी जवान मोर्चा लेते हुए गोलियां दागे तो दाहिने पैर में गोली लगने से गुलशन घायल हो गया।

गोली लगने से घायल बदमाश को पंडित दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एडीसीपी सरवणन टी ने बताया कि एसओजी प्रभारी मनीष मिश्रा भी मौजूद रहे, जब बदमाश से मुठभेड़ हुई। बताया कि गुलशन मुंगेर बिहार का निवासी है। दो बदमाश पहले पकड़े जा चुके हैं।

इसे भी पढ़ें-पूर्वोत्तर रेलवे के सफाईकर्मियों के लिए खुशखबरी, अब बन सकेंगे टीसी और क्लर्क

यह था पूरा मामला

संत रविदास नगर (भदोही) के थाना औराई अंतर्गत उपरौठ गांव के योगेश 23 जुलाई की सुबह आठ बजे कानूडीह गांव की टीम लीडर सीमा देवी के घर समूह की महिलाओं संग बैठक और वसूली (कलेक्शन) को गए थे। वहां से दो अलग-अलग समूहों से कलेक्शन के रुपये लेकर लौट रहे थे कि महात्मा गांधी हाई स्कूल के समीप ग्लैमर बाइक सवार तीन बदमाशों ने निशाना बना लिया था।

इसे भी पढ़ें-यूपी में मानसून की वापसी ने मचाया कहर, धूप और बरसात से ढह रहे मकान, 10 की मौत

दो बदमाश (मुंह पर गमछा बांधे) बैग छीनने लगे, जबकि तीसरा बदमाश (हेलमेट पहने) बाइक स्टार्ट किए खड़ा था। विरोध के कारण बैग छीन नहीं पाने से बौखलाए एक बदमाश ने गोली चलाई तो दाहिने पैर में छर्रा लगने से योगेश लहूलुहान हो गए। उनकी पकड़ कमजोर पड़ी तो बदमाश रुपये से भरा बैग, टैबलेट लेकर भाग निकले थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर