Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varanasi: कोहरे की घनी चादर ने रोकी विमानों की रफ्तार, 10 फ्लाइट लेट; पांच उड़ानें रद्द

लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर दूसरे दिन भी कोहरे के कारण विमान विलंबित होने और निरस्त होने का क्रम जारी रहा। बुधवार को 10 विमान लेट आए। ऐसे में उस शहर को जाने वाले वापसी विमान भी विलंबित रहे। साथ ही पांच उड़ानें रद्द करनी पड़ीं। इससे यात्रियों और उनकी अगवानी व विदाई के लिए आए लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। इससे आजिज लोगों ने हंगामा भी किया।

By naushad khan Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 27 Dec 2023 10:56 PM (IST)
Hero Image
कोहरे के कारण विमान विलंबित होने और निरस्त होने का क्रम जारी रहा।

संवाद सहयोगी, बाबतपुर। लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर दूसरे दिन भी कोहरे के कारण विमान विलंबित होने और निरस्त होने का क्रम जारी रहा। बुधवार को 10 विमान लेट आए। ऐसे में उस शहर को जाने वाले वापसी विमान भी विलंबित रहे। साथ ही पांच उड़ानें रद्द करनी पड़ीं। इससे यात्रियों और उनकी अगवानी व विदाई के लिए आए लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। इससे आजिज लोगों ने हंगामा भी किया। हालांकि एयरपोर्ट अथारिटी की ओर से उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया गया। अधिकारियों ने बताया कि कोहरे के कारण दृश्यता कम होने से विमान विलंबित रहे। यात्रियों को इसकी सूचना पहले ही दे दी गई थी।

आठ घंटे लेट शारजाह का विमान

एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान आई एक्स 184 शारजाह से निर्धारित समय शाम पांच बजे से आठ घंटे की देरी से रात 1:30 बजे वाराणसी एयरपोर्ट आने की संभावना जताई जा रही थी। अन्य विमान भी दो से पांच घंटे तक लेट रहे।

एयर इंडिया का दिल्ली का विमान एआई 406 - पांच घंटे लेट

इंडिगो दिल्ली का विमान 6ई 2361 - चार घंटा

इंडिगो एयर का दिल्ली का विमान 6ई 2362 - चार घंटा

अकासा एयरलाइंस का बेंगलुरू का विमान क्यूपी 1421 -तीन घंटे

इंडिगो मुंबई का विमान 6ई 6543 - तीन घंटे

एयर इंडिया एक्सप्रेस बेंगलुरू का विमान आई एक्स 1622 - दो घंटा

इंडिगो कोलकाता का विमान 6ई 822 - दो घंटा

इंडिगो हैदराबाद का विमान 6ई 915 - दो घंटा

स्पाइसजेट दिल्ली का विमान एस जी 2741 - दो घंटा\\B

पांच विमान रहे निरस्त

स्पाइजेट दिल्ली का विमान एसजी 389, इंडिगो हैदराबाद का विमान 6ई 783, इंडिगो बेंगलुरू का विमान 6ई 968, इंडिगो दिल्ली का विमान 6ई 2235, इंडिगो का मुंबई का विमान 6 ई 5127 की उड़ान अधिक लेट होने से रद कर दी गई। इससे इनकी वापसी उड़ान भी रद रही।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर