Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने के लिए डाउनलोड करें ये एप, महिलाओं, किसानों व जरूरतमंदों के लिए 370 से अधिक स्कीम

Namo App हरिश्चंद्र पीजी कालेज में गुरुवार को आयोजित कार्यक्रम बतौर मुख्य अतिथि आयुष राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. दयाशंकर मिश्रा ‘दयालु’ ने कहा कि कहा कि केंद्र व राज्य सरकार गरीबों महिलाओ किसानों और युवाओं के कल्याण के लिए 370 योजनाएं चलाई जा रही हैं। इस एप के माध्यम से आप सरकारी योजनाओं में हमेशा अपडेट रहेंगे और समय-समय पर इसका लाभ भी उठा सकेंगे।

By Jagran News Edited By: riya.pandey Updated: Fri, 26 Jan 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने के लिए डाउनलोड करें ये एप

जागरण संवाददाता, वाराणसी। Namo App: विकसित भारत के निर्माण में देश के नौजवानों, विद्यार्थियों और महिलाओं की भूमिका अहम है। वहीं सरकारी योजनाओं, रोजगार संबंधी महत्वूर्ण सूचनाओं और अन्य जानकारियों से अपडेट रहने के लिए नमो एप डाउनलोड करने की जरूरत है ताकि सूचनाओं के साथ-साथ सरकारी योजनाओं का लाभ उठाया जा सके।

हरिश्चंद्र पीजी कालेज में गुरुवार को आयोजित कार्यक्रम बतौर मुख्य अतिथि आयुष राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. दयाशंकर मिश्रा ‘दयालु’ ने कहा कि कहा कि केंद्र व राज्य सरकार गरीबों, महिलाओं, किसानों और युवाओं के कल्याण के लिए 370 योजनाएं चलाई जा रही हैं। इस एप के माध्यम से आप सरकारी योजनाओं में हमेशा अपडेट रहेंगे और समय-समय पर इसका लाभ भी उठा सकेंगे।

शब्दों में वर्णन करना असंभव- मंत्री दयाशंकर मिश्रा

अयोध्या में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को स्वतंत्र भारत के इतिहास में आजादी के बराबर जैसा अवसर बताते हुए उन्होंने कहा कि निःसंदेह पांच सदियों की तपस्या को फलीभूत होते देखना आज की पीढ़ी और हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है जिसका शब्दों से वर्णन करना असंभव है।

अध्यक्षता करते हुए प्राचार्य प्रो. रजनीश कुंवर ने कहा कि विद्यार्थियों, नौजवानों को 21वीं सदी के भारत को विकसित बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है। संचालन प्रो. ऋचा सिंह व धन्यवाद ज्ञापन प्रो. अनिल कुमार ने किया।

यह भी पढ़ें: 

यूपी ATS SPOT की पहली महिला कमांडो की कहानी, जिसके लिए बदलना पड़ा था नियम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर