Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में दिखा PM मोदी की अपील का असर, गूंजने लगी राम धुन; भक्तों में दिखा दोगुना उत्साह

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को 108वीं मन की बात में 22 जनवरी को अयोध्या में बनने वाले रामलला के मंदिर के उद्घाटन से पूर्व अपने घरों में भी राम धुन बजाने और दिवाली जैसा माहौल तैयार करने की अपील की थी। पीएम की अपील के साथ ही विश्वनाथ धाम प्रशासन आगे आया। इसकी साल के पहले दिन से शुरूआत कर दी।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Tue, 02 Jan 2024 02:44 PM (IST)
Hero Image
श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़। मंदिर प्रशासन

जागरण संवाददाता, वाराणसी। अयोध्या में श्रीरामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का उल्लास श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में झलकने लगा है। नव वर्ष के पहले दिन सोमवार को परिसर में राम धुन गूंज उठी। काशीपुराधिपति के दर्शन के लिए कतारबद्ध शिव भक्तों ने राम भजनों में भी सुर मिलाया। उत्साह दोगुना हुआ और हर हर महादेव के साथ ही जयश्रीराम का जयकारा भी लगाया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को 108वीं मन की बात में 22 जनवरी को अयोध्या में बनने वाले रामलला के मंदिर के उद्घाटन से पूर्व अपने घरों में भी राम धुन बजाने और दिवाली जैसा माहौल तैयार करने की अपील की थी।

पीएम की अपील के साथ ही विश्वनाथ धाम प्रशासन आगे आया। इसकी साल के पहले दिन से शुरूआत कर दी। अब तक श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में सुब्बालक्ष्मी के सुप्रभातम और भगवान भोलेनाथ पर आधारित भजन ही गूंजते थे।