Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सनी लियोनी ने किया बाबा विश्वनाथ का दर्शन, गंगा आरती में हुईं शामिल, बोलीं- मौका मिला तो धार्मिक फिल्में भी करूंगी

Sunny Leone Varanasi Visit ग्लैमरस फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी म्यूजिक एल्बम के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचीं। उन्होंने बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के साथ ही गंगा आरती भी देखीं। वाराणसी दौरे को लेकर वह काफी उत्साहित दिखीं। फिल्म अभिनेत्री ने कहा कि हर काम करने का पैशन होना चाहिए। दिल से किया जाने वाला हर काम अच्छा होता है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Fri, 17 Nov 2023 01:50 PM (IST)
Hero Image
वाराणसी में फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी। -जागरण

जागरण संवाददाता, वाराणसी। अगर मौका मिला तो धार्मिक फिल्में करूंगी लेकिन इस तरह की फिल्में बहुत सोच-समझकर करनी चाहिए। यह कहना है ग्लैमरस फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी का। अभिषेक सिंह (आइएएस) के म्यूजिक एल्बम जिसमें वह काम कर रही हैं, के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंची अभिनेत्री ने जगतगंज स्थित होटल कामेश हट में मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि काम करने का पैशन होना चाहिए। दिल से किया जाने वाला हर काम अच्छा होता है।

काशी यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित रहीं सनी लियोनी

अपनी काशी यात्रा को लेकर वह बेहद उत्साहित रहीं। बताया कि गंगा में नाव की सैर करने के साथ चाय पिएंगी और बनारसी पान भी खाएंगी। सनी ने क्रिकेट के प्रति अपनी दीवानगी को भी जाहिर किया। विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत की जीत और फाइनल मैच के लिए शुभकामना दीं। अपने एल्बम के बारे में अभिषेक सिंह ने बताया कि इसके गीत युवा पीढ़ी को ध्यान में रखते हुए शूट किए गए हैं। मस्ती भरे गीतों को उन्होंने खुद लिखा, कंपोज किया और गाया भी है।

यह भी पढ़ें, Gyanvapi Case: परिसर में क्या कुछ मिला, कोर्ट को बताएगी ASI; तैयार की गई है विस्तृत रिपोर्ट

'जिंदगी में सपने देखने चाहिए और उसे पूरा करने के लिए प्रयास भी करना चाहिए'

उनका कहना है कि फिल्मों में काम करने का उनका मन पहले से था। कोई प्लटेफार्म नहीं मिल पा रहा था। उनका कहना है कि जिंदगी में सपने देखने चाहिए और उसे पूरा करने के लिए प्रयास भी करना चाहिए। नाना पाटेकर द्वारा फैन को थप्पड़ मारने पर अभिषेक ने कहा कि यह गलत है अगर पीड़ित उनके पास आता है तो कानूनी कार्रवाई में उसकी सहायता करूंगा। अभिषेक सिंह के साथ सनी लियोनी ने बाबा विश्वनाथ का दर्शन किया और गंगा आरती देखा।

यह भी पढ़ें, Akanksha Dubey Suicide Case: आकांक्षा दुबे की आत्‍महत्‍या मामले में मुख्‍य आरोपी समर स‍िंह जेल से र‍िहा, 7 महीन से जेल में थे बंद