Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर होटल में बुलाया, युवती ने नाबालिग पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

वाराणसी में एक युवती ने नाबालिग लड़के पर पिस्तौल के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और फेसबुक पर हुई थी। युवती ने आरोपी के खिलाफ भेलूपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। वहीं शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

By Rakesh Srivastava Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 18 Sep 2024 01:47 AM (IST)
Hero Image
इंस्टाग्राम से परिचय, फेसबुक से दोस्ती फिर दुष्कर्म

जागरण संवासददाता, वाराणसी। इंस्टाग्राम से परिचय फिर फेसबुक से दोस्ती के बाद बात दुष्कर्म तक पहुंच गई। युवती बालिग रही, जबकि आरोपी नाबालिग। दोनों के बीच एक माह में सबकुछ हो गया। युवती ने पिस्तौल के बल पर दुष्कर्म करने की तहरीर दी तो भेलूपुर पुलिस परेशान हो उठी। 

इंस्पेक्टर विजय कुमार शुक्ल ने जूना अखाड़ा के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि युवती और नाबालिग के बीच परिचय इंस्टाग्राम के जरिए हुआ। फिर युवती अपने नाबालिग दोस्त को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। 

युवती ने बताया कि नाम, पता, परिचय मिला तो भरोसे में आकर वह अपने फेसबुक मित्र से मिलने चली आई। नाबालिग के कहने पर युवती उसके साथ एक होटल में जा पहुंची। जहां आरोपी ने पिस्तौल के दम पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस टीम में चौकी प्रभारी रेवड़ी तालाब आदित्य कुमार मिश्रा, दारोगा प्रदीप निषाद मौजूद रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर