Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varanasi News: शादी की जिद पर अड़ी युवती, इनकार पर चाकू से रेता प्रेमी की पत्नी का गला; गंभीर

उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ गई। प्रेमी पहले से शादीशुदा है। इस वजह से वह शादी से इनकार कर रहा है। इसी बात से नाराज होकर युवती ने प्रेमी की पत्‍नी का चाकू से गला रेत दिया। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।

By devendra nath singh Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 21 Aug 2024 12:08 PM (IST)
Hero Image
शादी से इनकार के बाद महिला ने कर दिया हमला। जागरण (सांकेतिक तस्‍वीर)

संवाद सूत्र जागरण, चोलापुर। प्रेमी की शादी से नाखुश युवती ने उसकी पत्नी पर हमला करते हुए चाकू से उसका गला रेत दिया। चोलापुर थाना क्षेत्र के गड़सरा में मंगलवार की सुबह हुई घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया। घायल विवाहिता को गंभीर हालत में बीएचयू के ट्रामा सेंटर भर्ती कराया। युवती की मां ने बबलू के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

गड़सरा के बबलू अंसारी का गांव की ही युवती से चार सालों से प्रेम संबंध था। तीन महीना पहले उसने युवती से रिश्ता तोड़कर रोशन जहां (27 वर्ष) के साथ शादी कर ली। इससे युवती बेहद नाराज थी और बबलू से पत्नी को छोड़कर उसके साथ शादी करने की जिद करने लगी।

वहीं युवती का बबलू के घर आना-जाना उसकी पत्नी रोशन जहां को नागवार लग रहा था। बबलू के शादी से इनकार करने पर युवती आपे से बाहर हो गई और चाकू लेकर मंगलवार की सुबह बबलू के घर पहुंच गई। रोशन जहां को वहां से चले जाने की धमकी देने लगी।

इसे भी पढ़ें- यूपी में गोंडा-गोरखपुर सहित आसपास के जिलों में हो सकती है भारी बारिश, IMD ने दी चेतावनी

दोनों के बीच विवाद बढ़ने पर युवती ने रोशन जहां पर हमला कर दिया। चाकू से गला रेतकर उसकी जान लेने की कोशिश की। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे बबलू के स्वजन ने किसी तरह उसकी पत्नी को बचाया।

आनन-फानन में उसे लेकर चोलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गए जहां गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने हमलावर युवती को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर शहर से लेकर गांव तक मुस्तैद हुई फोर्स, फ‍िलहाल नहीं दिख रहा भारत बंद का असर

चोलापुर थाना प्रभारी ईश्वर दयाल दुबे के अनुसार युवती की मां ने बबलू पर बेटी संग दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर