Move to Jagran APP

UP News: युवती ने चाकू से रेता प्रेमी की पत्नी का गला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में प्रेमी की शादी से नाखुश प्रेमिका उसके घर जा पहुंची और उसकी पत्नी का चाकू से गला रेत दिया। महिला को गंभीर हालत में अस्तपाल में भर्ती कराया गया। चोलापुर थाना प्रभारी ईश्वर दयाल दुबे के अनुसार युवती की मां ने बबलू पर बेटी संग दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।

By devendra nath singh Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 21 Aug 2024 01:14 PM (IST)
Hero Image
युवती ने चाकू से रेता प्रेमी की पत्नी का गला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाद सूत्र, चोलापुर। प्रेमी की शादी से नाखुश युवती ने उसकी पत्नी का गला चाकू से रेत दिया। चोलापुर क्षेत्र के गड़सरा में मंगलवार की सुबह हुई घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया। घायल विवाहिता को गंभीर हालत में बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। युवती की मां ने प्रेमी बबलू के खिलाफ बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

गड़सरा के बबलू अंसारी का गांव की ही युवती से चार सालों से प्रेम संबंध था। तीन महीने पहले उसने युवती से रिश्ता तोड़कर रोशन जहां के साथ शादी कर ली। इससे युवती बेहद नाराज थी और बबलू से पत्नी को छोड़कर उसके साथ शादी करने की जिद करने लगी। युवती का बबलू के घर आना-जाना उसकी पत्नी रोशन जहां को नागवार लग रहा था।

चाकू से रेत दिया गला

बबलू के शादी से इन्कार करने पर युवती आपे से बाहर हो गई और चाकू लेकर मंगलवार की सुबह बबलू के घर पहुंच गई। रोशन जहां को वहां से चले जाने की धमकी देने लगी। दोनों के बीच विवाद बढ़ने पर युवती ने रोशन जहां पर हमला कर दिया। चाकू से गला रेतकर उसकी जान लेने की कोशिश की। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे बबलू के स्वजन ने किसी तरह उसकी पत्नी को बचाया।

आनन-फानन में उसे लेकर चोलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गए जहां गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने हमलावर युवती को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। चोलापुर थाना प्रभारी ईश्वर दयाल दुबे के अनुसार युवती की मां ने बबलू पर बेटी संग दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढे़ं: कन्नौज दुष्कर्म पीड़िता की बुआ गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेश कर सकती है पुलिस; अहम सबूत बरामद

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।