Move to Jagran APP

आजमगढ़ में समलैंगिकों के लिए बनाया ग्रुप एप, मिलने पर होती थी लूट, खबर उड़ा देगी आपके होश

Crime With homosexual आजमगढ़ जिले में समलैंगिकों के लिए ग्रुप एप बनाने के बाद मिलने के लिए आने वालों के साथ लूट की घटना हो जाती थी। शर्म की वजह से पीड़‍ित लोग पुलिस और परिवार से भी घटना नहीं बता पाते थे।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 16 Mar 2022 01:30 PM (IST)Updated: Wed, 16 Mar 2022 01:30 PM (IST)
homosexual Group App : आजमगढ़ जिले में समलैंगिक ग्रुप एप के नाम पर लूट की घटना सामने आई है।

आजमगढ़, जागरण संवाददाता। महराजगंज थाना क्षेत्र के परशुरामपुर नहर पुलिया के समीप मंगलवार की रात दो बजे पुलिस मुठभेड़ में एक लुटेरा गोली लगने से घायल हो गया, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर उसका साथी फरार हो गया। घायल लुटेरे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित के पास से जांच के दौरान लूट की मोटरसाइकिल, आठ मोबाइल, तमंचा, कारतूस बरामद हुआ। 

छह मार्च की रात बदमाशों ने परशुरामपुर नहर पुलिया के पास से एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल व मोबाइल लूट लिया था। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुटी थी। मंगलवार की रात थानाध्यक्ष हीरेंद्र प्रताप सिंह फोर्स के साथ रग्घूपुर बैरियर पर चेकिंग कर रहे थे। उसी समय बिलरियागंज की तरफ से आ रहे बाइक सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया गया, पीछे बैठे व्यक्ति ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया और महराजगंज की तरफ भागने लगे। पीछा करने पर परशुरामपुर नहर पुलिया पर दोबारा फायर किया, तो पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश के दाहिने पैर के घुटने के नीचे गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा, जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया।

मुठभेड़ में एक अपराधी को गोली लगी और वह घायल हो गया।

घायल बदमाश ने अपना नाम मेराज अहमद निवासी जमीलपुर बताया। उसने पुलिस को जानकारी दी कि अपने साथियों मो. दानिश व जिशान के साथ विभिन्न स्थानों पर चोरी व लूट की घटना को अंजाम देता रहा है। मंगलवार को भी किसी को अपना शिकार बनाने के लिए निकले थे। विस्तृत पूछताछ में बताया कि हम लोगों ने समलैंगिक लोगों के लिए ब्लूड एप बनाया है, जिसके माध्यम से लोगों से संपर्क करके मिलने के लिए सुनसान स्थान पर बुलाते थे और वहीं पर उनका मोबाइल व पैसा आदि छीन लेते थे। पीड़ित व्यक्ति शर्म की वजह से पुलिस को बताते भी नहीं थे। पकड़े गए मेराज पर विभिन्न थानों में चार मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस फरार साथी की तलाश में जुटी थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.