Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'50 हजार रुपये हर महीने देना, नहीं तो गोली मार देंगे', वाराणसी में हॉस्‍टल संचालक से मांगी रंगदारी; केस दर्ज

Varanasi News वाराणसी के लंका इलाके में एक हॉस्टल संचालक से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। आरोपियों ने हॉस्टल में घुसकर कर्मचारियों को धमकाया और गाली-गलौच की। साथ ही हॉस्टल संचालक को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Rakesh Srivastava Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 04 Sep 2024 09:56 AM (IST)
Hero Image
पुल‍िस ने आरोप‍ियों के खि‍लाफ दर्ज कि‍या केस।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सहयोगी, वाराणसी। लंका पुलिस ने बड़ागांव के ग्राम विश्वनाथपुर निवासी निखिल कुमार सिंह की तहरीर पर चार आरोपितों के खिलाफ रंगदारी मांगने का केस दर्ज किया है।

निखिल का कहना है कि रश्मिनगर स्थित धीरेन्द्र कुमार सिंह का मकान किराए पर लेकर गर्ल्स हॉस्टल संचालित करता हूं।  24 अगस्त की शाम दर्शित पांडेय, रवि प्रताप यादव, प्रशांत गिरी व रौनक मिश्रा मुंह पर गमछा लपेटे हॉस्टल में धमक पड़े। मुझे वहां नहीं देख आरोपित गाली-गलौच करते हुए आगे निकल गए।

हर महीने 50 हजार रुपये देने के ल‍िए धमकाया 

दूसरी बार लौटकर आए तो हॉस्टल में घुस गए और कर्मचारियों को धमकाने के साथ गाली-गलौच की। इसके बाद मोबाइल में फोटो दिखाते हुए पूछे कि निखिल कहां है?  आरोप है कि इसी बीच मुझे वहां देख बोले कि हॉस्टल से बहुत कमा रहे हो पांच लाख रुपये कल सुबह तक बिरला हॉस्टल पहुंचा दो और 50 हजार हर महीना दिया करो, नहीं तो गोली मार दूंगा। थाना प्रभारी निरीक्षक लंका शिवाकांत मिश्र ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Varanasi News: बिजली चोरी मामले में एक्सईएन पर ग‍िरी गाज, SDO और जेएमटी सस्‍पेंड

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर