Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दस स्पेशल ट्रेनों के अवधि में वृद्धि, कोविड नियमों का यात्रियों का करना होगा पालन

यात्रियों की सुविधा के लिए पुणे और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से दानापुर दरभंगा भागलपुर के मध्य चलाई जा रही 10 स्पेशल ट्रेनों के अवधि में वृद्धि की गई है। सभी स्पेशल ट्रेनें आरक्षित हैं। यात्रियों को सफर के दौरान कोविड नियम का पालन करना करना हो।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Updated: Sat, 29 May 2021 07:10 PM (IST)
Hero Image
दस स्पेशल ट्रेनों के अवधि में वृद्धि

चंदौली, जेएनएन। यात्रियों की सुविधा के लिए पुणे और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से दानापुर, दरभंगा, भागलपुर के मध्य चलाई जा रही 10 स्पेशल ट्रेनों के अवधि में वृद्धि की गई है। सभी स्पेशल ट्रेनें आरक्षित हैं। यात्रियों को सफर के दौरान कोविड नियम का पालन करना करना हो। बिना मास्क के यात्रियों को सफर नहीं करने दिया जाएगा।

मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने कहा पुणे-दानापुर स्पेशल ट्रेन चार, सात, 11 व 14 जून को पुणे से दानाुपर के लिए प्रस्थान करेगी, दानापुर-पुणे स्पेशल 5, 8, 12 व 15 को दानापुर से पुणे के लिए प्रस्थान करेगी। पुणे-दरभंगा स्पेशल तीन व 10 जून को पुणे से दरभंगा जाएगी। दरभंगा-पुणे स्पेशल पांच व 12 जून को अन्य स्टेशनों पर रुकते हुए पूर्व मध्य रेलवे के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के रास्ते पुणे से भागलपुर के लिए प्रस्थान करेगी। भागलपुर-पुणे स्पेशल ट्रेन आठ व 15 जून को अन्य स्टेशनों पर रुकते हुए पूर्व मध्य रेल के गया, सासाराम, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के रास्ते भागलपुर से पुणे के लिए प्रस्थान करेगी। छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस-दानापुर स्पेशन तीन व दस जून को छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से दानापुर जाएगी। दानापुर-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस स्पेशल ट्रेन चार व 11 जून को दानापुर से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के लिए चलेगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें