Move to Jagran APP

Varanasi: लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर पहली बार उतरें वायुसेना के फाइटर जेट, विमानों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा माहौल

वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर भी पहली बार दो सुखोई-30 विमान उतरे। रायबरेली से उड़ान भरकर सुबह करीब दस बजे यहां पहुंचे दोनों विमानों की गड़गड़ाहट से एयरपोर्ट सहित आसपास का इलाका गूंजयमान हो गया। एयरपोर्ट के कार्यवाहक निदेशक ने रनवे पर दोनों विमानों के पायलटों का अभिनंदन किया। यहां ईंधन लेने के बाद दोनों विमानों ने दोपहर एक बजे प्रयागराज के लिए उड़ान भरी।

By jayprakash pandey Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 07 Apr 2024 10:58 AM (IST)
Hero Image
वाराणसी के एयरपोर्ट पर पहली बार उतरे दो सुखोई-30 विमान
जागरण संवाददाता, वाराणसी।  गगन शक्ति युद्धाभ्यास के तहत शनिवार को भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों मिराज-2000 और सुखोई-30 आदि ने लखनऊ-आगरा एक्सप्रसवे की हवाई पट्टी पर टच डाउन यानी उतरने का रिहर्सल किया। इस दौरान वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर भी पहली बार दो सुखोई-30 विमान उतरे।

रायबरेली से उड़ान भरकर सुबह करीब दस बजे यहां पहुंचे दोनों विमानों की गड़गड़ाहट से एयरपोर्ट सहित आसपास का इलाका गूंजयमान हो गया।

एयरपोर्ट के कार्यवाहक निदेशक अजय कुमार पाठक ने रनवे पर दोनों विमानों के पायलटों का अभिनंदन किया। यहां ईंधन लेने के बाद दोनों विमानों ने दोपहर एक बजे प्रयागराज के लिए उड़ान भरी।

यह भी पढ़ें- ITC का लाभ ले रहे फर्जी फर्म का SIB ने किया राजफाश, आयरल एंड स्टील की खरीद दिखाकर करोड़ों का लिया फायदा; निरस्त होगा पंजीयन

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।