Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IRCTC कराएगा गोवा की सैर… बीच पर मस्ती के साथ लीजिए इन चीजों का मजा, पैकेज का दाम स्मार्टफोन से भी कम

सैलानियों के लिए काम की खबर है। नव वर्ष पर उल्लास उमंग के बीच उन्हें गोवा के बीच पर सैर सपाटे का मौका मिलेगा। इसे रोमांचक बनाने के लिए आईआरसीटीसी की ओर से हवाई यात्रा पैकेज लांच किया गया है। 25 से 28 जनवरी तक इस पैकेज में तीन रात्रि एवं चार दिन भ्रमण कर सकेंगे। ठहरने के लिए तीन सितारा होटल बुक किया गया है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 03 Jan 2024 06:04 PM (IST)
Hero Image
IRCTC कराएगा गोवा की सैर… बीच पर मस्ती के साथ लीजिए इन चीजों का मजा।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। सैलानियों के लिए काम की खबर है। नव वर्ष पर उल्लास उमंग के बीच उन्हें गोवा के बीच पर सैर सपाटे का मौका मिलेगा। इसे रोमांचक बनाने के लिए आईआरसीटीसी की ओर से हवाई यात्रा पैकेज लांच किया गया है। 25 से 28 जनवरी तक इस पैकेज में तीन रात्रि एवं चार दिन भ्रमण कर सकेंगे।

टूर पैकेज में यात्रियों को लखनऊ से गोवा जाने एवं आने की फ्लाइट से व्यवस्था की गई है। ठहरने के लिए तीन सितारा होटल बुक किया गया है। गोवा में स्थानीय भ्रमण एसी वाहन द्वारा कराया जाएगा। 

यात्रा के दौरान गोवा में मंगूशी मंदिर, अगुआडा किला, अंजुना बीच, बेंज सेलिब्रिटी मोम संग्रहालय, बेसिलिका ऑफ बोन जीसस चर्च, मीरामार बीच, सायंकाल मांडवी नदी पर क्रूज, बागा बीच, कैण्डोलिम बीच, एवं स्नो पार्क का भ्रमण कराया जाएगा। 

36.3 हजार प्रति यात्री खर्च

  • आईआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा के अनुसार तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य रु- 36300/- प्रति व्यक्ति है।
  • दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य रु- 37100/- प्रति व्यक्ति है। 
  • एक व्यक्ति के ठहरने पर पैकेज का मूल्य रु- 44700/- प्रति व्यक्ति है। 
  • माता-पिता के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे का पैकेज मूल्य रु- 31700/- (बेड सहित) एवं मूल्य रु- 30950/- (बिना बेड के) प्रति व्यक्ति।

मैसूर और ऊटी घूमने का मौका

इसके अतिरिक्त लखनऊ से बेंगलुरु, मैसूर और ऊटी (दिनांक 24 से 30 जनवरी तक छह रात्रि एवं सात दिन) हवाई यात्रा पैकेज का संचालन किया जा रहा है, जिसमें कुछ ही सीटें बची हैं, जिसका पैकेज का मूल्य रु 40900/-से शुरू है। इच्छुक व्यक्ति इसका लाभ उठा सकते हैं। इस पैकेज की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जाएगी।  

ऐसे करें पैकेज की बुकिंग

उक्त यात्रा की बुकिंग हेतु पर्यटन भवन, गोमती नगर, लखनऊ एवं कानपुर स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय एवं आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com  से ऑनलाइन बुकिंग भी कराई जा सकती है। अधिक जानकारी के लिए  मोबाइल नम्बरों 8287930911/ 8287930902 कानपुर- 8287930927, 8287930930 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: मैं जिससे प्यार करती हूं… उसके साथ, प्रेमी के साथ भागी युवती का ऑडियो मैसेज सुनकर उड़ गए घरवालों के होश

यह भी पढ़ें: यूपी में स्कूली बच्चों के स्कूटी-बाइक चलाने पर रोक, लगेगा 25 हजार का जुर्माना, होगी तीन साल की जेल 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर