Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वाराणसी पहुंचीं जयाप्रदा ने कहा - 'रामपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा का ही उम्‍मीदवार जीतेगा'

वाराणसी पहुंचीं अभिनेत्री जयाप्रदा ने प्रदेश में सियासी समीकरणों पर चर्चा की और रामपुर उपचुनाव में भाजपा के ही उम्‍मीदवार के जीत की भविष्‍यवाणी की है। वहीं महिलाओं पर अभद्र टिप्‍पणी के मामले में कहा कि जो ऐसा करता है उसके साथ यही होता है।

By Abhishek SharmaEdited By: Updated: Sat, 12 Nov 2022 12:37 PM (IST)
Hero Image
जयाप्रदा और रीता बहुगुणा जोशी एक कार्यक्रम में शामिल होने वाराणसी पहुंचीं।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। BJP candidate will win in Rampur assembly by election Said Jayaprada :एक कार्यक्रम के सिलसिले में शनिवार को भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी और अभिनेत्री व राजनीतिक हस्‍ती जयाप्रदा वाराणसी पहुंचींं। इस दौरान उन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान तमाम सियासी सवालों के जवाब भी दिए। रामपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर जयाप्रदा ने कहा कि उस सीट पर भी भाजपा का उम्मीदवार ही इस बार जीतेगा। इस बाबत उन्‍होंने भरोसा जताया कि उपचुनाव में भाजपा बेहतर प्रदर्शन करेगी। 

वहीं आजम खान द्वारा उनको अपशब्द बोले जाने के जाने को लेकर जयाप्रदा ने कहा कि हर इंसान को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए। जो महिलाओं का सम्मान नहीं करता है उसका हाल यही होगा। इसके अलावा भी जयाप्रदा ने देश के सियासी हालातों को लेकर अपने विचार व्‍यक्‍त किए। हालांकि, आजमखान से सियासी तल्‍खी का असर उनके बयानों में स्‍पष्‍ट नजर आया। 

वहीं कांग्रेस छोड़कर भाजपा से जुड़ने वाली रीता बहुगुणा जोशी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाबत पूछे जाने पर कुछ भी कहने से परहेज किया। उन्‍होंने कांग्रेस से जुड़े सवालों को पूछे जाने पर अपना कोई भी वक्‍तव्‍य देने से इंकार कर दिया। दोनों ही महिला नेता शनिवार को वाराणसी में एक निजी कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए पहुंचीं थी। इस दौरान दोनों ने ही मीडिया से देश के हालातों और सियासी समीकरणों को लेकर जवाब दिए और भाजपा को आगामी चुनावों में जीत हासिल करने का भरोसा दिया। 

वाराणसी में तेजस्विनी फाउंडेशन की ओर से फैशन शो और लाइफस्टाइल एग्जिबिशन का शुभारंभ शनिवार को किया गया। इसी कार्यक्रम के सिलसिले में आयोजन में शामिल होने के लिए भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी और अभिनेत्री जया प्रदा शुभम लॉन महमूरगंज में सुबह दस बजे पहुंचीं थीं। वैदिक रीति रिवाजों और परंपराओं के बीच पूजन के बाद आयोजन का शुभारंभ किया गया। इस दौरान आयोजन में शहर के गणमान्‍य लोग भी मौजूद रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर