Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Murder in Ballia : बहन की शादी से नाराज दिलशाद ने कर दी हत्‍या, मोबाइल देख रहे बेटे के कारण बची जान

बहेरी गांव में सनसनीखेज वारदात से हर कोई अवाक है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपित दिलशाद उर्फ सोनू की बहन के साथ मृत अरमाना की बुआ के बड़े बेटे नूर आलम से प्रेम-प्रसंग था।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Updated: Sun, 14 Aug 2022 05:30 PM (IST)
Hero Image
अरमाना की हत्‍या धारदार हथियार से किया गया

जागरण संवाददाता, बलिया : बहेरी गांव में सनसनीखेज वारदात से हर कोई अवाक है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपित दिलशाद उर्फ सोनू की बहन के साथ मृत अरमाना की बुआ के बड़े बेटे नूर आलम से प्रेम-प्रसंग था। जुलाई में दोनों ने शादी कर ली थी। इसमें अरमाना ने मदद की थी। इससे दिलशाद नाराज था। अरमाना का पति नूरी से काफी पहले तलाक हो गया था। वह बेटी के साथ अकेले रहती थी।

हर किसी से अम्मी के बारे में पूछ रही रोशनी

अरमाना की बेटी रोशनी हर आने-जाने वाले से अम्मी के बारे में पूछ रही है। उसे नहीं पता कि रात में उसके बगल में सोई अम्मी अरमाना की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। घटना के बाद वह बगल में मौसी के घर पर है। अरमाना खातून की शादी 12 वर्ष पूर्व बर्रेबोझ में हुई थी। पति से अनबन के बाद वह मायके में रहने लगी। उसकी दो बहनें थीं, कोई भाई नहीं था।

उसके बगल में बुआ बदरुनिशा व फुफा कुर्बान चार बेटों के साथ रहते हैं। अरमाना को नहीं पता था कि बुआ के लड़के व पड़ोस की लड़की की शादी कराना महंगा पड़ेगा। एक सप्ताह पूर्व फूफा कुर्बान सऊदी से घर आए थे। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि अरमाना ने चार दिन पहले उसे थप्पड़ मार दिया था और मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी। इससे नाराज होकर उसने चचेरे भाई के साथ मिलकर अरमाना की हत्या करने की ठान ली।

मोबाइल देख रहे बेटे के कारण बची जान 

हत्यारे अरमाना के साथ बुआ व फूफा की हत्या करना चाहते थे। कब्रिस्तान के रास्ते घर में दाखिल होकर पहले आंगन में सोई अरमाना की गर्दन काटका हत्या की, उसके बाद छत पर सोए बुआ बदरून निशा व कुर्बान शाह पर हमला किया। इस दौरान आवाज सुन आंगन में मोबाइल देख रहा छोटा बेटा बोलने लगा। उसे लगा कि पिता पानी मांग रहे हैं। कुछ देर बाद चिल्लाने पर सभी भाईयों को जगाकर छत पर पहुंचा तो बदमाश अंधेरे में कब्रिस्तान के रास्ते भाग निकले।