Move to Jagran APP

अनंत-राधिका की शादी का निमंत्रण लेकर बाबा विश्वनाथ के दर पहुंचीं Nita Ambani, धाम में डेढ़ व अन्नपूर्णेश्वरी को 1 करोड़ चढ़ावा

Nita Ambani In Varanasi बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ के चरणों में अनंत और राधिका के विवाह के लिए निमंत्रण पत्र अर्पित करने रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी (Nita Ambani) देर शाम छह बजे के करीब लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर पहुंचीं और नीता अंबानी ने पत्रकारों से बातचीत कर अपने काशी दौरे के बारे में बताया। वहीं मंदिर प्रशासन की ओर से पूजन-अर्चना की विशेष व्यवस्था की गई...

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Published: Mon, 24 Jun 2024 07:00 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2024 09:56 PM (IST)
अनंत व राधिका की शादी का निमंत्रण लेकर काशी पहुंचीं नीता अंबानी

जागरण संवाददाता, वाराणसी। Nita Ambani In Varanasi: बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ के चरणों में अनंत और राधिका के विवाह के लिए निमंत्रण पत्र अर्पित करने रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष नीता अंबानी (Nita Ambani) देर शाम छह बजे के करीब लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बाबतपुर पहुंचीं।

नीता अंबानी (Nita Ambani) ने पत्रकारों से बातचीत कर अपने काशी दौरे के बारे में बताया। एयरपोर्ट से वह श्रीकाशी विश्वनाथ धाम (Shri Kashi Vishwanath Dham) के लिए रवाना हुईं। वहां वह बाबा काशी व‍िश्वनाथ का दर्शन कर अपने बेटे के विवाह के लिए आमंत्रण पत्र महादेव को अर्पित कर उनका आशीर्वाद ली। इसके लिए मंदिर प्रशासन की ओर से गर्भगृह में पूजन-अर्चना की विशेष व्यवस्था की गई थी। 

विश्वनाथ धाम में डेढ़ करोड़ का चढ़ावा

श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के साथ ही नीता अंबानी ने अन्नपूर्णा मंदिर व विशालाक्षी शक्ति पीठ में भी दर्शन-पूजन किया। बेटे के विवाह का निमंत्रण पत्र अर्पित किया। साथ ही चढ़ावा के रूप में विश्वनाथ धाम में 1.51 करोड़ और मां अन्नपूर्णा मंदिर में एक करोड़ रुपये समर्पित किए।

पहले भी बाबा के दरबार में आ चुकी हैं नीता अंबानी (Nita Ambani)

इसके पूर्व भी परिवार में मांगलिक कार्यक्रम के पहले नीता अंबानी (Nita Ambani) परि‍वार के सदस्यों के साथ बाबा के दरबार में आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- बाबा विश्वनाथ की आय में सात वर्षों में चार गुणा से अधिक वृद्धि, दर्शनार्थियों की संख्या में भी रिकॉर्ड बढ़त


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.