Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UPPCL: बिजली विभाग का बड़ा फैसला, आज पूरी रात खुले रहेंगे काउंटर; पढ़ें क्यों उठाया गया ये कदम

OTS Scheme एकमुश्त समाधान योजना (ओटीएस) के अंतिम दिन रविवार को बिजली विभाग के सभी कलेक्शन काउंटर पूरी रात खुले रहेंगे। इसके लिए एमडी शंभु कुमार ने सभी चीफ इंजीनियर से लेकर अधीक्षण व अधिशासी अभियंताओं को निर्देश जारी किए हैं। चीफ इंजीनियर आनंद प्रकाश शुक्ला ने इसके मद्देनजर शनिवार को नगर निगम काशी विद्यापीठ उपकेंद्रों के अलावा शहरी सर्किल को चेक किया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 31 Dec 2023 08:27 AM (IST)
Hero Image
UPPCL: बिजली विभाग का बड़ा फैसला, आज पूरी रात खुले रहेंगे काउंटर; पढ़ें क्यो उठाया गया ये कदम

जागरण संवाददाता, वाराणसी। एकमुश्त समाधान योजना (ओटीएस) के अंतिम दिन रविवार को बिजली विभाग के सभी कलेक्शन काउंटर पूरी रात खुले रहेंगे। इसके लिए एमडी शंभु कुमार ने सभी चीफ इंजीनियर से लेकर अधीक्षण व अधिशासी अभियंताओं को निर्देश जारी किए हैं।

चीफ इंजीनियर आनंद प्रकाश शुक्ला ने इसके मद्देनजर शनिवार को नगर निगम, काशी विद्यापीठ उपकेंद्रों के अलावा शहरी सर्किल को चेक किया। अधीक्षण अभियंता अनूप सक्सेना और अनिल वर्मा को रात में अधिशासी अभियंताओं व एसडीओ को तैनात रहने का निर्देश दिया। कहा कि रात में लोगों को परेशानी न हो इसके लिए अलाव का प्रबंध करने को कहा।

सर्वर पर बढ़ा लोड

उधर, योजना की समाप्ति से एक दिन पहले सर्वर पर लोड बढ़ने से 123 केंद्रों से करीब दो हजार उपभोक्ता लौट गए। उनके बिल की सही जानकारी नहीं होने से वह पैसे जमा करने से वंचित रह गए। कई सर्वर की धीमी गति से चलने से लाइन में खड़े उपभोक्ताओं ने उपकेंद्रों पर हंगामा भी किया।

इसे भी पढ़ें: Lucknow News: सौ करोड़ की भूमि पर कब्जा, अज्ञात पर मुकदमा; वक्फ बोर्ड बोर्ड ने भी किया दावा