Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मोहल्ले के लोगों को आ गया गुस्सा, पार्षद के पति को गंदगी भरे सीवर में कर दिया खड़ा; पूछा- कैसा महसूस हो रहा

सीवर ओवरफ्लो की समस्या से जूझ रहे रसूलपुरवासियों का गुस्सा मंगलवार को फूट पड़ा। माह भर से इस अव्यवस्था से आजिज लोगों ने स्थानीय महिला पार्षद अनीता पटेल को उनके पति ज्ञानचंद्र पटेल के साथ जबरन सीवर के मलजल के बीच उतारा और परेशानी का अहसास कराया। सीवर के बीच खड़े पार्षद पर कटाक्ष करते हुए पूछा सीवर में खड़ा होने पर कैसा महसूस हो रहा है।

By santosh kumar tiwari Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 02 Apr 2024 10:45 PM (IST)
Hero Image
परेशानी झेल रहे लोगों ने पार्षद को उनके पति के साथ सीवर में खड़ा कराया।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। सीवर ओवरफ्लो की समस्या से जूझ रहे रसूलपुरवासियों का गुस्सा मंगलवार को फूट पड़ा। माह भर से इस अव्यवस्था से आजिज लोगों ने स्थानीय महिला पार्षद अनीता पटेल को उनके पति ज्ञानचंद्र पटेल के साथ जबरन सीवर के मलजल के बीच उतारा और परेशानी का अहसास कराया। सीवर के बीच खड़े पार्षद पर कटाक्ष करते हुए पूछा, सीवर में खड़ा होने पर कैसा महसूस हो रहा है।

मानसिक अस्पताल के पीछे से पार्वती नगर, रसूलपुर होते रास्ता मुंशी प्रेमचंद के गांव लमही और बड़ा लालपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम जाता है। कई जगहों पर सीवर और नाली का पानी लीक होने से दो से चार फीट तक बने गड्ढों में सीवर का मलजल जमा हो गया है। सीवर और पानी जमा होने के नाते इस मार्ग से आवाजाही करने वालों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लाेग वाहनों से गिरकर चोटिल भी हो रहे हैं।

इससे आक्रोशित लोगों ने बड़ालालपुर-मीरापुर बसही वार्ड की पार्षद अनीता पटेल और उनके पति ज्ञानचंद पटेल को शाम को मौके पर बुलाया और वहां जमा सीवर के मलजल के बीच दोनों को जबरन उतार दिया। 

गुस्साए लोगों को शांत कराते हुए पार्षद ने बुधवार को महापौर सहित नगर निगम व जलकल के अधिकारियों से मिलकर इस मामले का हल निकालने का आश्वासन दिया। कहा इससे शिवपुर विधायक व चंदौली सांसद को भी अवगत कराएंगे। इसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ।