Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi in Varanasi : पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा लोगों का हुजूम, कल वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन

PM Modi in Varanasi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के लंका चौक से अपना रोड शो शुरू किया। उनके साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं। पीएम मोदी वाराणसी से मौजूदा सांसद और उम्मीदवार हैं। कांग्रेस ने यूपी पार्टी प्रमुख अजय राय को वाराणसी से मैदान में उतारा है। पीएम मोदी को देखने के लिए काफी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ा है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 13 May 2024 06:18 PM (IST)
Hero Image
वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, महामना की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण के बाद रोड शो का किया आगाज

वाराणसी, जागरण ऑनलाइन टीम। पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए वाराणसी पहुंच गए। यहां उन्होंने महामना की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण के बाद रोड शो का आगाज कर दिया। पीएम मोदी के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहे। वहीं पीएम मोदी खुले वाहने में सवार होकर रोड शो के लिए निकले। इस दौरान उन्होंने लोगों का अभिभावदन स्वीकार किया। पीएम मोदी कल वाराणसी से नामांकन दाखिल करेंगे। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं। pic.twitter.com/5vR3pAOPOg— ANI_HindiNews (@AHindinews) May 13, 2024

लंका चौक से शुरू किया रोड शो 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के लंका चौक से अपना रोड शो शुरू किया। उनके साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं। पीएम मोदी वाराणसी से मौजूदा सांसद और उम्मीदवार हैं। कांग्रेस ने यूपी पार्टी प्रमुख अजय राय को वाराणसी से मैदान में उतारा है।

लोगों में दिखा उत्साह, विदेशी सैलानी भी नाचते आए नजर

पीएम मोदी के रोड शो के लिए लोगों में काफी उत्साह दिखा। इस दौरान लोग पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए काफी पहले ही वहां जमा हो गए थे। जैसे-जैसे पीएम मोदी का काफिला आगे बढ़ता गया लोग पीएम मोदी को देखकर नारे लगाते रहे। इस दौरान वहां विदेशी सैलानी भी पीएम मोदी को देखते हुए खूम झूमे। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर