Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आज होगा पीएम मोदी का वाराणसी आगमन, बाबा विश्वनाथ के करेंगे दर्शन-पूजन; 26 KM तक काशी में होगा भव्य स्वागत

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को देर शाम करीब सात बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे। बाबतपुर से कार से श्रीकाशी विश्वनाथधाम पहुंचेंगे। यहां दर्शन पूजन के बाद बरेका गेस्ट हाउस जाएंगे और रात्रि विश्राम के बाद रविवार को करीब 11 बजे आजमगढ़ के लिए प्रस्थान करेंगे। आजमगढ़ के मंदुरी से प्रधानमंत्री देश के 15 एयरपोर्ट का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे व जनता को संबोधित करेंगे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sat, 09 Mar 2024 08:03 AM (IST)
Hero Image
आज होगा पीएम मोदी का काशी आगमन, बाबा विश्वनाथ के करेंगे दर्शन-पूजन

जागरण संवाददाता, वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को देर शाम करीब सात बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे। बाबतपुर से कार से श्रीकाशी विश्वनाथधाम पहुंचेंगे। यहां दर्शन पूजन के बाद बरेका गेस्ट हाउस जाएंगे और रात्रि विश्राम के बाद रविवार को करीब 11 बजे आजमगढ़ के लिए प्रस्थान करेंगे।

आजमगढ़ के मंदुरी से प्रधानमंत्री देश के 15 एयरपोर्ट का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे व जनता को संबोधित करेंगे। यहां से पीएम हेलीकाप्टर से सीधे बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे। यहां सेफ जोन से छत्तीसगढ़ के एक कार्यक्रम में आनलाइन जुड़ेंगे।

स्वागत के लिए 30 से अधिक प्वाइंट तैयार

भाजपा की ओर से वाराणसी संसदीय सीट से प्रत्याशी घोषित बनने के बाद प्रधानमंत्री के काशी के प्रथम आगमन पर स्वागत की भव्य तैयारी की गई है। भाजपा ने एयरपोर्ट से श्रीकाशी विश्वनाथ धाम तक की 26 किलोमीटर की इस दूरी के बीच स्वागत के लिए 30 से अधिक प्वाइंट बनाए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार सुबह ही वाराणसी पहुंच जाएंगे। इसके बाद जौनपुर व चंदौली में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के बाद शाम को वाराणसी लौट आएंगे। पीएम मोदी का एयरपोर्ट पर स्वागत करेंगे। इसके बाद अगले दिन प्रधानमंत्री के साथ आजमगढ़ के लिए प्रस्थान करेंगे।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले यूपी के इन 50 IAS अफसरों को मिली यह अहम जिम्मेदारी, देखें पूरी लिस्ट