Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi in Varanasi : जब मोदी के काफिले के पीछे रह गई एंबुलेंस, सायरन सुनते ही…

प्रधानमंत्री के एयरपोर्ट से आते समय काफिला के पीछे एक एंबुलेंस पहुंच गई। वह कुछ सेकेंड तक पीछे चली। गिलट बाजार और अतुलानंद के बीच सायरन को सुनकर मोदी का काफिला किनारे हो गया। इसके बाद काफिले ने उसे पास देकर आगे बढ़ने दिया ताकि मरीज समय से अस्पताल पहुंच सके और उसे स्वास्थ्य लाभ एवं चिकित्सकीय व्यवस्था सुनिश्चित हो सके।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Sun, 17 Dec 2023 08:01 PM (IST)
Hero Image
PM Modi in Varanasi : जब मोदी के काफिले के पीछे रह गई एंबुलेंस, सायरन सुनते ही…

जागरण संवाददाता, वाराणसी। प्रधानमंत्री के एयरपोर्ट से आते समय काफिला के पीछे एक एंबुलेंस पहुंच गई। वह कुछ सेकेंड तक पीछे चली। गिलट बाजार और अतुलानंद के बीच सायरन को सुनकर मोदी का काफिला किनारे हो गया। 

इसके बाद काफिले ने उसे पास देकर आगे बढ़ने दिया, ताकि मरीज समय से अस्पताल पहुंच सके और उसे स्वास्थ्य लाभ एवं चिकित्सकीय व्यवस्था सुनिश्चित हो सके। किसी भी प्रकार का अप्रिय घटना न हो सके। सड़क के किनारे खड़े लोगों ने इस संवेदनशीलता को देख तालियां बजाकर जोरदार स्वागत किया।

बता दें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर आज यहां पहुंचे हैं। यहां वे तकरीबन 19 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे। दौरे के पहले दिन प्रधानमंत्री ने विकसित भारत संकल्प यात्रा में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने लोगों को भी संबोधित किया।

पीएम मोदी आज शाम नमो घाट पर काशी तमिल संगमम के दूसरे संस्करण का शुभारंभ करेंगे। कार्यक्रम में वह काशी तमिल संगमम एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे, जो कन्याकुमारी और वाराणसी के बीच चलेगी।

यह भी पढ़ें: PM Modi Varanasi Visit: ‘देश के पास भी पैसे होने चाहिए…’, पीएम मोदी ने इन शब्दों के जरिए लोगों से कही अपनी बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें