Move to Jagran APP

PM Modi News: हैंडमेड पेपर पर बनी तस्वीर लेकर खड़ी थी बच्ची, पीएम मोदी की पड़ी नजर तो कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो तुलसी द्वार से होकर गुजर रहा था। वहां अदिति अग्रवाल पहले से ही हैंडमेड पेपर पर पीएम मोदी की बनाई चित्र लेकर खड़ी थीं। इस पर जब पीएम की नजर पड़ी तो अपने वाहन से ही पूछा क्या आपने यह पेंटिंग बनाई है? इस पर अदिति ने हां कहा। इसके बाद पीएम ने शाबाशी का ईशारा किया और अपने सुरक्षाकर्मियों से वह पेंटिंग मंगाई।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 14 May 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
PM Modi News: हैंडमेड पेपर पर बनी तस्वीर लेकर खड़ी थी बच्ची।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो तुलसी द्वार से होकर गुजर रहा था। वहां अदिति अग्रवाल पहले से ही हैंडमेड पेपर पर पीएम मोदी की बनाई चित्र लेकर खड़ी थीं। वह काफी उत्साहित थीं।

इस पर जब पीएम की नजर पड़ी तो अपने वाहन से ही पूछा, क्या आपने यह पेंटिंग बनाई है? इस पर अदिति ने हां कहा। इसके बाद पीएम ने शाबाशी का ईशारा किया और अपने सुरक्षाकर्मियों से वह पेंटिंग मंगाई। 

दशाश्वमेघ घाट के अदिति सनबीम कॉलेज फॉर वूमेन भगवानपुर में बीकॉम की छात्रा हैं। बचपन से ही पेंटिंग में रूचि रही है। वह तुलसी द्वार पर हस्तशिल्पी बिहारी लाल अग्रवाल, शुभी अग्रवाल व अन्य काष्ठ कला शिल्पियों के ग्रुप के साथ साथ खड़ी थी।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने मेरी पेंटिंग की प्रशंसा की, इससे मैं बहुत खुश हूं। यह तो सपने जैसा है। इससे अब उत्साह बढ़ा है और वह पेंटिंग में और बेहतर करेंगी।

यह भी पढ़ें: PM Modi News: पीएम मोदी का नामांकन… आखिरी दिन ही क्यों? उनके ही ट्वीट में छिपा है राज, यह है बड़ी वजह

यह भी पढ़ें: भइया, मान गए-मोदी जी भगवान हैं... नरेंद्र मोदी के खिलाफ नामांकन करने पहुंचे कॉमेडियन श्याम रंगीला ने क्यों कही ये बात?

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।