Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Varanasi Visit: पीएम मोदी आज दूसरी वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी, लाखों यात्रियों को होगा फायदा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिवसीय यात्रा पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आए हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित किया। उन्होंने कहा सरकार राजनीति और सामाजिक कार्यों से जुड़े देश के सभी लोग इस विकास भारत संकल्प यात्रा को सफल बनाने के लिए अपना समय दे रहे हैं। एक सांसद के रूप में मेरी भी जिम्मेदारी थी कि मैं कार्यक्रम में समय दूं।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 18 Dec 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी आज दूसरी वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वाराणसी से दिल्ली तक का सफर करने वाले लोगों को आज बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी से दिल्ली तक दूसरी वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। इस रूट पर दूसरी वंदे भारत चलने से लाखों यात्रियों को फायदा होगा। 

सफर होगा आसान

एक और वंदे भारत ट्रेन चलने से दिल्ली से वाराणसी और वाराणसी से दिल्ली के बीच सफर और आसान हो जाएगा। रेल सूत्रों के मुताबिक, नई वंदे भारत ट्रेन वाराणसी से सुबह छह बजे चलकर प्रयागराज, कानपुर के रास्ते दोपहर में दो बजे नई दिल्ली पहुंचेगी। इसके बाद यहीं ट्रेन वापस नई दिल्ली से दोपहर बाद तीन बजे वाराणसी के लिए रवाना होगी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिवसीय (17 और 18 दिसंबर) यात्रा पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आए हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित किया। उन्होंने कहा, "सरकार, राजनीति और सामाजिक कार्यों से जुड़े देश के सभी लोग इस विकास भारत संकल्प यात्रा को सफल बनाने के लिए अपना समय दे रहे हैं। इसलिए एक सांसद के रूप में मेरी भी जिम्मेदारी थी कि मैं भी इस कार्यक्रम में समय दूं।

यह भी पढ़ेंः Russia Ukraine War: 'नाटो पर हमले की रूस की कोई योजना नहीं', राष्ट्रपति पुतिन ने जो बाइडन के बयान को बताया बकवास

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर