Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Varanasi Visit: 300 घरों में पुलिस की दस्तक, एक-एक सदस्य का जुटाया जा रहा ब्योरा; अभेद्य होगी पीएम मोदी की सुरक्षा

PM Modi Varanasi Visit प्रधानमंत्री की सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस के अभेद रणनीति तैयार करने के क्रम में नमो घाट किनारे के बसे 300 परिवारों के यहां घर-घर दस्तक दस्तक देकर रहने वाले सदस्यों का ब्योरा जुटाया है। पुलिस के पास एक-एक परिवार के सदस्यों और उनके मोबाइल नंबर ब्योरा है। चेकिंग अभियान में किसी के यहां कोई रिश्तेदार परिचित नहीं मिला है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Thu, 14 Dec 2023 09:21 AM (IST)
Hero Image
300 घरों में पुलिस की दस्तक, एक-एक सदस्य का जुटाया जा रहा ब्योरा; अभेद होगी पीएम मोदी की सुरक्षा

जागरण संवाददाता, वाराणसी। प्रधानमंत्री की सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस के अभेद रणनीति तैयार करने के क्रम में नमो घाट किनारे के बसे 300 परिवारों के यहां घर-घर दस्तक दस्तक देकर रहने वाले सदस्यों का ब्योरा जुटाया है। पुलिस के पास एक-एक परिवार के सदस्यों और उनके मोबाइल नंबर ब्योरा है।

चेकिंग अभियान में किसी के यहां कोई रिश्तेदार परिचित नहीं मिला है। पुलिस अधिकारियों ने निर्देश दिया है कि किसी के यहां कोई रिश्तेदार परिचित आए तो तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दें। डीसीपी आरएस गौतम और अपर पुलिस उपायुक्त चंद्रकांत मीणा सोमवार को नमो घाट पर प्रधानमंत्री के 17 दिसंबर के दौरे के दृष्टिगत की जा रही सुरक्षा तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे थे।

नमो घाट पर करेंगे सभा को संबोधित

दोनों अधिकारियों ने बताया कि नमो घाट पर सभा को संबोधन और तमिल संगमम कार्यक्रम में शामिल होना प्रस्तावित है। ऐसे में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक न हो इसके लिए छोटी-छोटी बातों का पर गौर फरमाया जा रहा है। कार्यक्रम स्थल को सुरक्षा फुलप्रूफ बनाने संग नमोघाट के इर्दगिर्द रहने वाले परिवारों को भी निगरानी में रखा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: पहाड़ों पर हो रही जबरदस्त बर्फबारी, यूपी में इन इलाकों में कड़ाके की ठंड के लिए करना होगा इंतजार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर