Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM बनते ही वाराणसी आ रहे हैं नरेंद्र मोदी, इधर जैसे ही सीएम योगी को मिली सूचना तो हेलीकॉप्टर से...

PM Modi in Varanasi बता दें कि तीसरी बार पीएम की शपथ लेने के बाद नरेंद्र मोदी अपनी लोकसभा क्षेत्र में आ रहे हैं। पीएम मोदी ने कांग्रेस यूपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को चुनाव में हराया था। करीब डेढ़ लाख वोटों से पीएम नरेंद्र मोदी ने यह चुनाव जीता है। अब वह 18 को वाराणसी आएंगे और यहां लोगों को संबोधित करेंगे।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 14 Jun 2024 05:25 PM (IST)
Hero Image
PM बनते ही वाराणसी आ रहे हैं नरेंद्र मोदी

जागरण संवाददाता, वाराणसी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार की शाम 4.40 बजे मिर्जामुराद में मेहंदीगंज स्थित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने कमि‍श्नर कौशलराज शर्मा सहित अन्‍य अधिकारियों से प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर चल रही तैयारियों को लेकर विमर्श किया। वह मेहंदीगंज हेलीपैड पर उतरने के बाद सीधे मंच पर पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया।

18 जून को पीएम करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री 18 जून को यहां लोगों को संबाेधि‍त करेंगे। मुख्यमंत्री इसके बाद हेलीकाप्टर से पुलिस लाइन पहुंचेंगे और शाम साढ़े पांच बजे अफसरों और जनप्रतिनिधियों के साथ विकास कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद वह कालभैरव व श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर जाकर दर्शन-पूजन करेंगे। रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन 15 जून को सुबह मुख्यमंत्री और कृषि मंत्री काशी से प्रस्थान करेंगे।