Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Narendra Modi In Varanasi : तस्‍वीरों में देखें पीएम नरेन्‍द्र मोदी का कार्यकर्ता सम्‍मेलन से बाबा दरबार तक काशी दौरा

PM Narendra Modi In Varanasi प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कार्यकर्ताओं के बीच थे तो पार्टी की नीतियों और रीतियों के साथ कार्यकर्ताओं का उत्‍साह भी बढ़ाया। बाबा दरबार में हाजिरी लगाई और जीत का बाबा से आशीर्वाद भी मांगा।

By Abhishek SharmaEdited By: Updated: Sun, 27 Feb 2022 07:16 PM (IST)
Hero Image
PM Narendra Modi In Varanasi : संवाद करने पहुंचे पीएम बूथ कार्यकर्ताओं के बीच भी गोल्‍फ कार्ट से गए।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। पीएम नरेन्‍द्र मोदी का यह 30 वां वाराणसी का दौरा था। कई मौकों पर वह काशी को सौगात देते आए हैं लेकिन इस बार मामला सियासी था तो बूथ स्‍तरीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनतक अपनी बात पहुंचाई। बूथ जीत के मंत्र के साथ ही विपक्षियों पर तीर चलाए तो बाबा दरबार में हाजिरी लगाकर जीत की कामना भी की। तस्‍वीरों में देखें पीएम नरेन्‍द्र मोदी का वाराणसी में कार्यकर्ताओं संग संवाद और बाबा दरबार में हाजिरी के पल...

काशी में मोदी : शाम चार बजे पीएम नरेन्‍द्र मोदी का हेलिकाप्‍टर पुलिस लाइन परिसर उतरा तो पार्टी पदाधिकारियों ने उनका काशी की धरती पर स्‍वागत किया।

काशी में मोदी : उनका काफ‍िला पुलिस लाइन से एसयूवी पर संस्‍कृत विवि परिसर की ओर निकला तो मार्ग पर जगह जगह लोगों ने उनका हाथ हिलाकर स्‍वागत किया तो पीएम ने भी उनका अभिवादन किया।

काशी में मोदी : कार्यकर्ता सम्‍मेलन स्‍थल पर पीएम नरेन्‍द्र मोदी पहुंचे तो एक खुले गोल्‍फ कार्ट में वह सवार हो गए और कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच गए।


काशी में मोदी : बूथ स्‍तरीय कार्यकर्ता भी पीएम को अपने बीच पाकर खुश हुए और मोबाइल से उनके साथ तस्‍वीरें भी खिंचाई। 

काशी में मोदी : भारी सुरक्षा के बीच खुले और सजे हुए गोल्‍फ कार्ट में पीएम भी कार्यकर्ताओं का हाथ हिलाकर अभिवादन करते नजर आए। 

काशी में मोदी : सुरक्षा व्‍यवस्‍था के बीच पीएम नरेन्‍द्र मोदी काफी देर तक गोल्‍फकार्ट पर कार्यकर्ताओं के बीच ही रहे और लोगों ने नारे लगाकर उनका स्‍वागत किया। 

काशी में मोदी : गोल्‍फ कार्ट से ही कार्यकर्ताओं के बीच से निकलकर पीएम नरेन्‍द्र मोदी मंच तक पहुंचे और जनता का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। 

काशी में मोदी : पीएम मंच पर पहुंचे तो वाराणसी की आठों विधानसभाओं के उम्‍मीदवारों के साथ उन्‍होंने कार्यकर्ताओं को मंच से प्रणाम किया।

काशी में मोदी : वाराणसी के सभी उम्‍मीदवारों के साथ पीएम ने मंच साझा किया और कार्यकर्ताओं का अभिवादन कर सभी को प्रणाम भी किया। 

काशी में मोदी : कार्यकर्ता सम्‍मेलन के मंच पर किसी ने पीएम को मोमेंटो भेंट किया तो किसी ने उनका पट्टकाभिषेक भी किया। 

काशी में मोदी : पीएम ने इस दौरान मंच से सियासी तीर भी चलाए तो वहीं कार्यकर्ताओं को बूथ जीतने का मंत्र देकर उनका उत्‍साह भी बढ़ाया।

काशी में मोदी :  बाबा दरबार में पीएम नरेन्‍द्र मोदी पहुंचे तो उन्‍होंने माथे पर चंदन लगवाया और बाबा के चरणों में शीश झुकाकर जीत का आशीर्वाद भी मांगा।

काशी में मोदी : बाबा दरबार में स्‍वर्ण मंडित शिखर के साथ ही काशी विश्‍वनाथ मंदिर में पीएम नरेन्‍द्र मोदी पहुंचे तो स्‍वर्ण जड़‍ित गर्भ गृह का अनोखा रंग भी आभा के साथ निखरा हुआ नजर आया। बाबा दरबार में हाजिरी लगाने के बाद पीएम नरेन्‍द्र मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट की ओर रवाना हो गए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर