Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वाराणसी में पूर्व जनप्रतिनिधियों से मिले पीएम नरेंद्र मोदी, लिया फीडबैक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने काशी प्रवास के दूसरे दिन रविवार को बरेका में पूर्व जनप्रतिनिधियों और भाजपा पदाधिकारियों से मिले। उनसे आगामी चुनाव के संबंध में फीडबैक भी लिया। पीएम मोदी की दिनचर्या सुबह योग ध्यान और प्राणायाम से हुई। उन्होंने अदरक की चाय पी और हल्का नाश्ता किया। खाने के लिए फल भी उनकी बैठक में रखा गया था।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 10 Mar 2024 12:12 PM (IST)
Hero Image
वाराणसी में पूर्व जनप्रतिनिधियों से मिले पीएम नरेंद्र मोदी, लिया फीडबैक

जागरण संवाददाता, वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने काशी प्रवास के दूसरे दिन रविवार को बरेका में पूर्व जनप्रतिनिधियों और भाजपा पदाधिकारियों से मिले। उनसे आगामी चुनाव के संबंध में फीडबैक भी लिया। पीएम मोदी की दिनचर्या सुबह योग, ध्यान और प्राणायाम से हुई। उन्होंने अदरक की चाय पी और हल्का नाश्ता किया। खाने के लिए फल भी उनकी बैठक में रखा गया था।

इसके बाद वह भाजपा के महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, जिला अध्यक्ष और एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल पूर्व महापौर कौशलेंद्र सिंह आदि से मिले। प्रधानमंत्री ने कई पूर्व जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात की।

भाजपा नेताओं ने किया पीएम का स्वागत

प्रधानमंत्री के आजमगढ़ प्रस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 9:15 बजे ही सर्किट हाउस से बरेका पहुंच गए। मोदी सुबह 10:55 बजे आजमगढ़ के लिए हेलीकॉप्टर से प्रस्थान किए। हेलीपैड पर मोदी के स्वागत के लिए कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

मोदी आज आजमगढ़ में 15 एयरपोर्ट का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे इसके साथ ही देश और प्रदेश की कई परियोजनाओं की आधारशिला रखने के साथ ही जनता को समर्पित करेंगे। आजमगढ़ से लौटकर प्रधानमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट से छत्तीसगढ़ में विवाहित महिलाओं के लिए महतारी वंदन योजना की धनराशि प्रदेश की 70 लाख महिलाओं के खाते में डीबीटी के माध्यम से ट्रांसफर करेंगे। पीएम मोदी इसके बाद वापस दिल्ली चले जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: सपा में चल रही अंतर्कलह? बदायूं के चुनावी मैदान में अब तक नहीं उतरे शिवपाल, BJP में संघमित्रा के टिकट पर भी संशय

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर