Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varanasi: घोसी उपचुनाव जीत पर काशी में जश्न, बजे ढोल-नगाढ़े; सपा नेताओं ने जनता का जताया आभार

Varanasi घोसी उपचुनाव में सुधाकर सिंह की जीत से समाजवादी पार्टी में खुशी की लहर दौड़ गई है। सपा कार्यकर्ताओं ने वाराणसी में जीत का जश्न मनाया है। सपा समर्थकों ने सड़क पर जुलूस निकालने के साथ आतिशबाजी की। जगह-जगह लोगों को मिठाई बांटने के साथ जीत के लिए एक-दूसरे को बधाई दी। सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि बढ़ती महंगाई से परेशान जनता से सरकार को करारा जवाब दिया है।

By Swati SinghEdited By: Swati SinghUpdated: Sat, 09 Sep 2023 12:54 PM (IST)
Hero Image
घोसी उपचुनाव जीत पर काशी में जश्न, बजे ढोल-नगाढ़े

वाराणसी, जागरण संवाददाता। घोसी उपचुनाव में सपा प्रत्याशी की जीत पर जिले में शहर से लेकर देहात तक जमकर ढोल-नगाड़े बजे। सपा समर्थकों ने सड़क पर जुलूस निकालने के साथ आतिशबाजी की। जगह-जगह लोगों को मिठाई बांटने के साथ जीत के लिए एक-दूसरे को बधाई दी। समाजवादी पार्टी के खेमे में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

सपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि बढ़ती महंगाई से परेशान जनता से सरकार को करारा जवाब दिया है और आने वाले लोकसभा चुनाव में भी जनता इसी तरह जवाब देगी। लोहटिया में पूर्व महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा एवं विकास यादव के नेतृत्व में ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते हुए मिठाई बांटकर आतिशबाजी किया।

जनता ने सिद्ध किया घोसी बचाओ बाहरी भगाओ का नारा

पूर्व महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने कहा कि घोसी की जनता ने घोसी बचाओ बाहरी भगाओ के नारे को सिद्ध करते हुए सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह को सम्मान दिया है। भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए घोसी में कई मंत्री और विधायक ढेरा डाले थे। सपा नेता प्रदीप मौर्या ने कहा कि मतदाता अब किसी के प्रभाव में वोट नहीं करते हैं। वे पार्टी और प्रत्याशी को देखकर उसके पक्ष में वोट करते हैं।

लोकसभा चुनाव में भी जनता दिखाएं ऐसा जोश

सपा जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़ ने जीत के लिए मतदाताओं का आभार जताते हुए उत्साह व जोश बनाए रखने की अपील की। कार्यकर्ताओं आगामी लोकसभा चुनाव में भी यह जोश बनाए रहे। सपा के मीडिया प्रभारी संतोष यादव ने कहा कि शासन-प्रशासन भाजपा प्रत्याशी को जिताने की पूरी की कोशिश की लेकिन मतों का अंतराल इतना अधिक था कि वह कुछ नहीं कर पाए।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें