Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आइसक्रीम बेचने वाले ने ठेले में रखा था मांस का टुकड़ा, शिकायत पर हुआ गिरफ्तार

उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां आइसक्रीम के ठेले में मांस का टुकड़ा मिलने से हड़कंप मच गया है। आरोपी विक्रेता को पुलिस ने हिरासत में लिया। खाद्य विभाग की टीम ने उसका नमूना लिया है। बताया जा रहा है आइसक्रीम खाने के बाद पेट में दर्द और उल्‍टी हुई। शिकायत करने पर मामला खुला।

By Rakesh Srivastava Edited By: Vivek Shukla Updated: Sun, 11 Aug 2024 12:59 PM (IST)
Hero Image
कैंट क्षेत्र में आइक्रीम में मॉस का टुकड़ा मिला। जागरण

जागरण संवाददाता, वाराणसी। कैंट क्षेत्र के नदेसर स्थित एक ठेले से आइसक्रीम खाने पर उल्टी और पेट दर्द की शिकायत होने पर बचे आइसक्रीम को चेक किया गया तो उसमें मांस का टुकड़ा होने की आशंका हुई।

कैंट पुलिस पहुंची तो खाद्य विभाग को भी जांच के लिए बुलाया। नदेसर निवासी आकाश सिंह शनिवार शाम आइसक्रीम खरीदकर अपने घर ले गए थे।

आरोप है कि आइसक्रीम खाना शुरू किए तो उन्हें आशंका हुई कि उसमें मांस का टुकड़ा है। वह भागकर गए और आइसक्रीम बेच रहे अमरेश कुमार को नदेसर पुलिस चौकी ले गए। जहां पर पुलिस में खाद्य विभाग को बुला लिया है।

इसे भी पढ़ें-बैंकाक से विमान के जरिए लखनऊ आता था सोना, डीआरआई की टीम ने मारा छापा; छह गिरफ्तार

कैंट पुलिस के अनुसार आइसक्रीम बिक्रेता अमरेश मूल रूप से नालंदा बिहार का निवासी है। यहां छित्तूपुर में रहकर एक डिस्ट्रीब्यूटर से आइसक्रीम लेकर बेचता है। पुलिस पुलिस चौकी नदेसर टीम आइसक्रीम के ठेले को कब्जे में लेकर विक्रेता से पूछताछ कर रही है।

इसे भी पढ़ें-कानपुर में तीन छात्राओं के हिजाब पहनकर आने पर अड़ने के मामले की होगी जांच, DM ने दिया यह आदेश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर