Move to Jagran APP

Accident in Varanasi: सात साल के मासूम को ऑडी कार ने कुचला, मौत, भाग रहे चालक को दौड़ाकर लोगों ने पकड़ा

accident in varanasi उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सड़क हादसे में ऑडी कार ने बच्‍चे को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद कार चालक ने भागने का प्रयास किया लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे दौड़ा लिया। घटना के बाद से मौके पर हड़कंप मच गया।

By devendra nath singh Edited By: Vivek Shukla Published: Wed, 03 Jul 2024 02:11 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 02:11 PM (IST)
सड़क हादसे में बच्‍चे की मौत से हड़कंप मच गया। सांकेतिक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, वाराणसी। सड़क किनारे खेल रहे सात साल के मासूम को कार ने कुचल दिया। मंगलवार की शाम नदेसर पर हुई घटना के बाद कार चालक ने भागने का प्रयास किया लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे दौड़ा लिया।

भीड़ से बचने के लिए चालक नदेसर चौकी में घुस गया। पुलिस व स्वजन के दबाव पर घायल बालक को लेकर मंडलीय चिकित्सालय पहुंचा जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी दौरान मौका पाकर चालक भाग निकला।

सोनभद्र के धरहुआं का रहने वाला गणेश कुमार पत्नी रीता दो बेटों व एक बेटी संग अंधरापुल के निकट झुग्गी में रहता है। पत्नी रीता के साथ अंधरापुल व नदेसर क्षेत्र में आने वाली गाड़ियों में सवार लोगों को कलम आदि बेचकर रोजमर्रा की जरूरतों के लिए रुपयों का इंतजाम करता है।

इसे भी पढ़ें-एक दशक से गोरखपुर में चलता था 'चवन्नी' का सिक्का, दिनदहाड़े चौराहों पर बरसता था गोलियां

शाम को सात बजे पत्नी व दूसरे नंबर के बेटे लवकुश के साथ नदेसर की तरफ कलम बेचने के लिए आया। बेटा अन्य बच्चों के साथ खेलते हुए खरबूजा शहीद मार्ग पर आ गया। इसी दौरान चौराहे की तरफ से तेज रफ्तार लग्जरी कार आडी आई।

सड़क किनारे खेल रहे बालकों को देखकर जब तक चालक कार को ब्रेक लगाता तब तक लवकुश कार की चपेट में आ गया। उसे सिर व हाथ-पैर में गंभीर चोट लगी। दुर्घटना में बालक को गंभीर देखकर चालक ने कार की रफ्तार बढ़ाकर भागने की कोशिश की लेकिन तब तक आसपास से लोगों की भीड़ जुट गई थी।

इसे भी पढ़ें-यूपी में मानसून दिखाएगा अपना असली रुप, गोरखपुर-बरेली सहित 65 जिलों में खूब बरसेंगे बादल, जून की कमी होगी पूरी

लवकुश के माता-पिता भी मौके पर आ गया था। भीड़ का गुस्सा देखकर चालक खुद को बचाने के लिए नदेसर चौकी में चला गया। लोगों के कहने पर घायल बालक को लेकर अस्पताल गया लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकी थीं।

इसकी जानकारी होते ही कार चालक वहां से भाग निकला। बालक की मौत से नाराज स्वजन व उसके साथ आए लोगों को समझा-बुझाकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। कार चालक के खिलाफ मुकदमा लिखाने के लिए स्वजन को कैंट थाने भेजा। यहां देर तक लोगों की भीड़ जमा रही।

स्वजन कार चालक को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। नदेसर चौकी इंचार्ज अतुल कुमार मिश्र के अनुसार दुर्घटना करने वाली आडी कार संख्या यूपी 16 एएम 8889 की पहचान कर ली गई है। यह देवेन्द्र सिंह के नाम से है। कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.