Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

किराएदार महिला ने कॉल पर कहा- तुम्हारे बाथरूम में… इतना सुनते ही मकान मालिक के उड़ गए होश

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक अज्ञात महिला ने दूसरे के घर में घुस कर बाथरूम में बच्ची को जन्म दिया। बच्ची को जन्म देने के बाद महिला बच्ची को कमाेड में छोड़कर चली गई। मकान में रह रहे किराएदार ने मकान मालिक की सूचना दी तो उसके होश उड़ गए।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Tue, 13 Aug 2024 01:44 AM (IST)
Hero Image
दूसरे के घर के बाथरूम में बच्ची को जन्म देकर छोड़ गई महिला। संकेतात्मक तस्वीर

जागरण संवाददाता, वाराणसी। हैरान करने वाले घटनाक्रम में एक महिला ने दूसरे के घर के बाथरूम में न सिर्फ बच्ची को जन्म दिया, उसकी जान लेने के लिए कमोड में डाल दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को कबीरचौरा अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे स्वस्थ पाया। 

प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया गया है। बच्ची फिलहाल काशी अनाथालय में है। पुलिस घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की मदद से महिला की तलाश कर रही है। 

यह है पूरा मामला

विक्रम का कैंट थाना क्षेत्र के सदर बाजार में दो मंजिल का मकान है। मकान में नीचे और ऊपर कई किरायेदार रहते हैं, इसलिए बाहर का गेट आमतौर पर खुला ही रहता है। गेट से अंदर घुसते ही एक तरफ बाथरूम है। विक्रम सोमवार को परिवार के साथ एक रिश्तेदार के घर रुद्राभिषेक में शामिल होने के लिए शिवपुर गए थे। 

उन्हें कुछ देर बाद एक किरायेदार का फोन आया कि कोई महिला बाथरूम में बच्ची को जन्म देकर छोड़ गई है। वह फौरन घर लौटे और पुलिस को सूचना दी। 

सिर के बल पड़ी थी बच्ची

फुलवरिया चौकी प्रभारी राजेश दुबे व कैंट थाने के सब इंस्पेक्टर सत्यम यादव मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि बच्ची सिर के बल कमोड में है। उसे देखकर लग रहा था कि महिला ने जान से मारने की नीयत से नाड़ को नोच कर बच्ची को अपने से अलग कर उसे सिर के बल कमोड में डालने का प्रयास किया था। 

पुलिस ने बच्ची को बाहर निकाला कबीरचौरा अस्पताल पहुंचाया। बच्ची के सिर पर चोट लगी थी और खून निकल रहा था।

यह भी पढ़ें: UP IAS Transfer: उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर आईएएस अधिकारियों का तबादला, योगी सरकार ने दिया आदेश, लिस्ट जारी

यह भी पढ़ें: सुभासपा ने चुनाव चिह्न बदलकर किया ‘चाबी’, उत्तर प्रदेश को चार भागों में बांटकर बनाए प्रदेश अध्यक्ष

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर