Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वाराणसी में डीसीएम का तिरपाल काटकर चोर उठा ले गए 70 सिलाई मशीन, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

Thieves took away 70 sewing machines वाराणसी में डीसीएम का तिरपाल काटकर चोर 70 सिलाई मशीन चोरी कर ले गए। सिलाई मशीन चोरी करने के लिए चोर अलग वाहन लेकर पहुंचे थे लेकिन पूरी घटना वहां मौजूद सीसीटीवी में कैद हो गई।

By shailendra singhEdited By: Abhishek sharmaUpdated: Mon, 31 Oct 2022 03:08 PM (IST)
Hero Image
वाराणसी में 70 सिलाई मशीन चोर चोरी कर ले गए।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में सड़क के किनारे तिरपाल को काटकर दूसरे डीसीएम वाहन में 70 सिलाई मशीन चोरी करने की वारदात सामने आई है। जानकारी होने के बाद पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी में पूरी घटना को देखने के बाद विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

चित्रसेनपुर स्थित सब्जी मंडी के पास से रविवार की रात चोरो ने हाइवे की सर्विस रोड पर खड़ी डीसीएम (ट्रक) का तीरपाल व रस्सा काटकर अलग-अलग पेटी में रखी रही 70 पीस सिलाई मशीन चुरा ले गए। चोरी की जानकारी सुबह होते ही चालक ने 112 नंबर पर सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जांच-पड़ताल की।चोरो की करतूत दुकान पर लगे सीसी टीवी के कैमरे में कैद हुई हैं। चोर एक अन्य डीसीएम लेकर पहुंचे हुए थे।चोरी गई मशीनों की कीमत तीन लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है।

मिर्जामुराद के चित्रसेनपुर गांव निवासी शिव नारायण पटेल डीसीएम चालक हैं। डीसीएम (यूपी 62.एटी.1108) पर चालक लुधियाना (पंजाब) स्थित उषा कंपनी से 606 सिलाई मशीन लादकर पटना (बिहार) के लिए निकला।रास्ते में घर पड़ जाने के कारण वह रात्रि में अपने घर के सामने डीसीएम खड़ी कर परिवार में आराम कर रहा था।चालक सुबह सोकर उठा तो तीरपाल व रस्सा कटा हुआ देख सन्न रह गया।ढाला के अंदर से 70 सिलाई मशीनें गायब रही।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने चालक के घर के निकट पहलू मोटर गैराज पर लगे सीसी फुटेज को खंगाला तो रात्रि एक बजकर 52 मिनट पर एक अन्य डीसीएम वहां पहुंची हैं और उसके अंदर से तीन चोर उतर कर तिरपाल व रस्सा काटते नजर आ रहे हैं। सिलाई मशीन चुराने के बाद दो बजकर चार मिनट पर मशीन रखी उक्त डीसीएम को लेकर चोर कछवांरोड की ओर निकल गए। चोरी की खबर लगते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इधर बीच हाइवे पर खड़े ट्रको के तीरपाल काटकर चोरी की वारदातें बढ़ी हैं। गत दिनों बिहड़ा गांव के पास से इसी तरह ट्रक का तिरपाल काटकर पेंट चुरा लिया गया था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर