Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वाराणसी के चौबेपुर में ट्रक और ट्रैक्टर में टक्कर, चालक की मौत, दो मजदूर घायल

वाराणसी के चौबेपुर में शुक्रवार को ट्रक और टैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई जिससे चालक की मौत हो गई। वहीं दो मजदूर घायल हो गए जिनका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Updated: Fri, 26 Jun 2020 01:29 PM (IST)
Hero Image
वाराणसी के चौबेपुर में ट्रक और ट्रैक्टर में टक्कर, चालक की मौत, दो मजदूर घायल

वाराणसी, जेएनएन। चौबेपुर के पंडापुर उगापुर गांव के समीप शुक्रवार की भोर में 4 बजे चंद्रावती बाजार की तरफ से राधेश्याम गोंड (25) ट्रैक्टर ट्राली पर ईंट लादकर शहर ले जा रहा था कि वाराणसी से गाजीपुर की तरफ जा रहे ट्रक का आमने सामने टक्‍कर हो गया। टक्‍कर इतना जोरदार था कि घटना स्थल पर ही ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। वहीं दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया जहां इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के ग्रामीणों ने हाइवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। एक घंटे तक जाम लगने से वाराणसी-गोरखपुर हाइवे पर जाम लग गया।

बताया गया है कि उगापुर गांव के समीप शुक्रवार की भोर 4 बजे चंद्रावती की तरफ से ट्रैक्टर चालक राधेश्याम गोंड ट्राली पर ईंट लादकर वाराणसी जा रहा था। सड़क के उसी लेन में अपनी साइड से वाराणसी से गाजीपुर की तरफ रेलवे का स्लीपर लादकर ट्रक भी आ रहा था कि आमने-सामने अचानक जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक राधेश्याम गोंड निवासी पंडापुर उगापुर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर पर बैठे दो मजदूर नजरू राजभर निवासी धौरहरा व राजू धौरहरा गंभीर रूप से घायल हो गए।

ट्रक चालक वाहन छोड़कर हुआ फरार

घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के गांवों के लोगों ने हाइवे पर ईंट व शव रखकर जाम लगा दिया। जाम एक घंटे तक चला। जिसके चलते एनएच 29 पर भीषण जाम लगा रहा। बाद में पहुंचे थानाध्यक्ष संजय त्रिपाठी ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर किसी तरह जाम छुड़वाया। मृतक तीन भाईयों में छोटा था। घटना स्थल पर पत्नी रंजना रोते रोते बेहोश हो गई। उसकी शादी एक बर्ष पहले रमगढ़वां चंदौली में हुई थी। अभी कोई संतान नहीं था। ट्रक चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर