Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varanasi News: तालाब में डूबने से दो सगी बहनों की मौत, पड़ोसी के घर टीवी देखने के बहाने घर से निकली थी बच्‍च‍ियां

संतोष उपाध्याय आटो चलाकर तीनों बेटियों लाडो लाली और लवली का जीवन यापन करते हैं। संतोष दो वर्ष पूर्व पत्नी की मौत के बाद तीनों बेटियों को अपनी भाभी को देखभाल के लिए सिपुर्द कर दिया था। गुरुवार को लाडो लाली और लवली बड़ी मां से पड़ोसी के घर टीवी देखने जाने की बात बताकर दोपहर में घर से निकलीं तो तालाब किनारे जा पहुंची। वहीं हादसा हो गया।

By Rakesh Srivastava Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 10 May 2024 02:43 PM (IST)
Hero Image
तालाब में डूबने से मृत बहनों में लाडो आगे और लवली पीछे। जागरण

संवाद सहयोगी जागरण, वाराणसी। नारायणी विहार कालोनी (चितईपुर) के पास स्थित तालाब में स्नान करते के दौरान गुरुवार दोपहर किशोर उम्र दो सगी बहनों की डूबने से मौत हो गई। एक बहन ने तालाब किनारे पहुंचने के बाद स्नान न करने का निर्णय लिया तो उसकी जान बच गई। उसकी सूचना पर जब तक स्वजन तालाब किनारे पहुंचते, देर हो चुकी थी। चितईपुर पुलिस ने दोनों बहनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

नारायणी विहार कालोनी निवासी संतोष उपाध्याय आटो चलाकर तीनों बेटियों 13 वर्षीय लाडो, 10 वर्षीय लाली और आठ वर्षीय लवली का जीवन यापन करते हैं। संतोष दो वर्ष पूर्व पत्नी की मौत के बाद तीनों बेटियों को अपनी भाभी को देखभाल के लिए सिपुर्द कर दिया था।

इसे भी पढ़ें- असली देकर लिया गोल्‍ड लोन, बैंक में नकली हो गया सोना

गुरुवार को लाडो, लाली और लवली बड़ी मां से पड़ोसी के घर टीवी देखने जाने की बात बताकर दोपहर में एक बजे घर से निकलीं तो तालाब किनारे जा पहुंची। जहां मझली बहन लाली ने स्नान से इंकार कर दी और तालाब किनारे ही बैठी दोनों बहनों का इंतजार करने लगी।

इसे भी पढ़ें-प्रयागराज में गरजा सीएम योगी का बुलडोजर, विरोध के बीच ढहाया गया मकान, मची खलबली

दोनों बहनें देर तक नहीं दिखीं तो लाली भागकर घर पहुंची और बड़ी मां को सच्चाई बताई। बड़े पिता अनिल उपाध्याय चितईपुर थाने पर सूचना देते हुए आस-पड़ोस के लोग संग तालाब किनारे पहुंचे।

गोताखोरों संग पुलिस धमकी तो तालाब से दोनों बहनों के शव बरामद हो पाया। शहर में ही मौजूद संतोष को बेटियों की जानकारी शाम में घर लौटने पर हुई। पार्षद श्याम भूषण शर्मा, गुड्डू पटेल तथा पूर्व प्रधान सलगू पटेल समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।