Move to Jagran APP

UP News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता बने पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह, निकाय चुनाव में मिलेगा फायदा

UP News नगर निकाय चुनाव को ध्यान में रखते हुए पूर्व मंत्री व वरिष्ठ नेता वीरेंद्र सिंह को समाजवादी पार्टी ने अपना राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है। उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनाव में जल्द ही मेयर व पार्षद प्रत्याशियों की घोषणा अखिलेश यादव जी के दिशा निर्देश में होगी।

By Jagran NewsEdited By: Nirmal PareekUpdated: Wed, 12 Apr 2023 10:33 PM (IST)
Hero Image
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता बने पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह
जागरण संवाददाता, वाराणसी: नगर निकाय चुनाव को ध्यान में रखते हुए पूर्व मंत्री व वरिष्ठ नेता वीरेंद्र सिंह को समाजवादी पार्टी ने अपना राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है। बुधवार को भोजूबीर के टैगोर टाउन स्थित अपने आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान समाजवादी पार्टी के नेता पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि नगर निगम चुनाव में जल्द ही मेयर व पार्षद प्रत्याशियों की घोषणा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के दिशा निर्देश में होगी।

उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार की नीतियों व कार्यशैली के अनुसार नौकरशाहों एवं अधिकारियों की सरकार चलती है जिसमें जनता की समस्याओं एवं जनहित को दरकिनार कर दिया जाता है। इसलिए नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी के नेतृत्व में जनता की सरकार होगी जिसमें जनहित सर्वोपरि होगा।

साथ ही उन्होंने G-20 सम्मेलन के बारे में कहा कि यह बड़े गौरव की बात है कि हमारी काशी में कई देशों के अतिथि पधार रहे हैं जिससे काशी का नाम पूरे विश्व में और बढ़ेगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।