Move to Jagran APP

UP Police Bharti Exam 2024: अभ्यर्थियों के लिए कल से Free Bus Service शुरू, प्रवेश पत्र की फोटो कॉपी अनिवार्य

उत्तर प्रदेश में पुलिस भर्ती परीक्षा (Police Bharti Exam) के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए बस परिवहन की सुविधा दी गई है। अभ्यर्थी परीक्षा के दौरान में फ्री में सफर कर सकेंगे। यह सुविधा कल से यानी 22 अगस्त से शुरू होगी। अभ्यर्थियों को फ्री बस यात्रा के लिए अपने प्रवेश पत्र की फोटो कॉपी साथ में रखना अनिवार्य है।

By pramod kumar Edited By: Riya Pandey Updated: Wed, 21 Aug 2024 02:01 PM (IST)
Hero Image
मुफ्त बस यात्रा की सुविधा के लिए अभ्यर्थी साथ में ले जाएं एडमिट कार्ड की फोटो कॉपी

जागरण संवाददाता, वाराणसी। Free Bus Service: पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों के लिए रोडवेज बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा शुरू हो गई है। यह सुविधा 22 अगस्त से 26 अगस्त और 29 अगस्त से 1 सितंबर तक उपलब्ध होगी। अभ्यर्थियों को परीक्षा के प्रवेश पत्र की छाया प्रति कंडक्टर को देना अनिवार्य होगा।

प्रवेश पत्र की फोटो कॉपी दिखाने पर फ्री यात्रा

परिवहन निगम के अधिकारियों ने बताया कि पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों को मुफ्त बस यात्रा की सुविधा देने के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। अभ्यर्थी अपने प्रवेश पत्र की छाया प्रति दिखाकर मुफ्त में बस में यात्रा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- UP News: युवती ने चाकू से रेता प्रेमी की पत्नी का गला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए दी गई व्यवस्था

उन्होंने बताया कि यह सुविधा परीक्षा के 24 घंटे पूर्व से 24 घंटे बाद तक उपलब्ध होगी। अभ्यर्थी अपने गंतव्य तक मुफ्त में पहुंच सकते हैं।

परिवहन निगम के अधिकारियों ने कहा कि पुलिस भर्ती के अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो, इसके लिए विशेष व्यवस्था की गई है। अभ्यर्थी मुफ्त बस यात्रा का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Summer Special Train: सीतामढ़ी और सहरसा से आनंद विहार के बीच चलेगी समर स्पेशल ट्रेन, पढ़ें पूरा शेड्यूल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।