Move to Jagran APP

Varanasi Lok Sabha Chunav Result: नरेंद्र मोदी वाराणसी सीट पर प‍ि‍छड़े तो सामने आया अजय राय का बड़ा बयान, कही ये बात

अजय राय ने कहा मैंने कल भी बताया था कि एग्जिट पोल मनगढ़ंत है लोगों को गुमराह करने और मानसिक दबाव बनाने के लिए दिखाया गया था। हम जमीनी हकीकत से जुड़े हुए हैं मैंने कहा था कि INDIA गठबंधन नतीजे देगा और नतीजा सबके सामने आ रहा है। देश में INDIA गठबंधन की सरकार बनने जा रही है...काशी भी हम लोग जीतेंगे।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Published: Tue, 04 Jun 2024 09:58 AM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2024 09:58 AM (IST)
यूपी कांग्रेस प्रमुख और वाराणसी से उम्मीदवार अजय राय और पीएम नरेंद्र मोदी।

एएनआई, वाराणसी। लोकसभा चुनाव 2024 के ल‍िए मतगणना जारी है। देश की सबसे हॉट सीटों में से एक वाराणसी सीट पर शुरुआती रुझानों में नरेंद्र मोदी के पीछे होने पर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख और वाराणसी से उम्मीदवार अजय राय की प्रत‍िक्र‍िया सामने आई है।

अजय राय ने कहा, "मैंने कल भी बताया था कि एग्जिट पोल मनगढ़ंत है, लोगों को गुमराह करने और मानसिक दबाव बनाने के लिए दिखाया गया था। हम जमीनी हकीकत से जुड़े हुए हैं, मैंने कहा था कि INDIA गठबंधन नतीजे देगा और नतीजा सबके सामने आ रहा है। देश में INDIA गठबंधन की सरकार बनने जा रही है...काशी भी हम लोग जीतेंगे।"


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.